थम्मन परिवार ने विभिन्न गांवों में करीब 3 हजार जरूरतमंदों को बांटी निशुल्क दवाईयां

गढ़दीवाला (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के चलते जहां सरकार ज़रूरतमंदों की सहायता के लिए काम कर रही हैं और साथ ही विभिन्न सामाजिक संगठन और धार्मिक संस्थाओं की तरफ से खाने-पीने की वस्तुएं, सूखा राशन और यहाँ तक कि 2 समय का खाना बना कर भी जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा है। वहीं गढ़दीवाला का थम्मन परिवार भी ज़रूरतमन्दों की सहायता के लिए आगे आया है और अलग-अलग गाँवों में पहुँच करके हज़ारों की संख्या में ज़रूरतमंदों के लिए दवाईयों का लंगर लगा कर उनको निशुल्क दवाइयां बांटी जा रही है।

Advertisements

यह मानवता की सेवा का कार्य थम्मन क्लीनिक के प्रमुख डा. मोहन लाल थम्मण के नेतृत्व में उनके दोनों सपुत्रों डाक्टर अजय थम्मन और डाक्टर अभिषेक थम्मन ने पूरे स्टाफ की सहायता से जहाँ 24 घंटे अपनी क्लीनिक पर लोगों की सेवा निभा रहे हैं वहीं समाज सेवा के इस कार्य में गाँव-गाँव जाकर मुफ़्त दवाइयां बांट रहे हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए डा. अजय थम्मन ने बताया कि गांव बाहला में बहन अंजू बाला, लक्की राय, शाम बाहले, डीसी साहिब, राजन बाहला की उपस्थिति में गाँव निवासियों तथा झुग्गियों में रहने वालों को दवाइयां दीं गई।

इसी तरह ही गाँव चोहका में सरपंच मनजोत सिंह तलवंडी, गाँव मस्तीवाल में सरपंच साहिब, गाँव मूसा के सरपंच नरेश पाल, नंबरदार हरी सिंह, बाज़ीगर बस्ती में गाँव के सरपंच गज्जण सिंह, गाँव शेखां में नंबरदार दर्शन सिंह के नेतृत्व में लोगों को दवाईयां बांटी गई। इस दौरान गाँव कालरा में डा. सुखदेव शर्मा, अनिल शर्मा, अमित शर्मा गाँव मांगा में दीप बरियाणा, गाँव डफ्फर में गुरप्रीत सिंह सहोता, राजपुर में ललित राणा, लिट्टां व रजपालमां में यादवीर लिट, गाँव बांडा में गोपी जस्सड़ और सरपंच गोल्डी जस्सड़, ़टुंड के सरपंच मास्टर चंचल, केसोपुर के सरपंच और गाँव बराला के सरपंच की देखरेख में लोगों को दवाईयां दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here