सुरक्षाबलों व आतंकियों में मुठभेड़, कुलहाड़ी से एसपीओ पर हमला करने वाले दोनों आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू -कश्मीर के किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। चार दिन पहले इन आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो एसपीओ पर हमला किया था। जिसमें एक एसपीओ शहीद हो गया था। साथ ही आतंकवादी एसपीओ के हथियार लेकर जंगल की ओर भाग गए थे। इस हमले के बाद से आतंकियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान चल रहा है।

Advertisements

वहीं आज 16 अप्रैल दिन शुक्रवार को तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों से सुरक्षाबलों का सामना हुआ। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों से समर्पण करने की बात कही। बावजूद इसके आतंकी फायरिंग करते रहे। इसके बाद सेना ने मोर्चा संभाला। कई घंटे तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों को ढेर कर दिया। इलाके में अभी तलाशी अभियान चल रहा है।

बता दें कि 13 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने पुलिस की टीम पर हमला किया था। इस हमले में एक एसपीओ शहीद हो गया था, जबकि एक अन्य एसपीओ गंभीर रूप से घायल हुआ था। आतंकियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया था जब एसपीओ विशाल सिंह और कुशेद इकबाल ड्यूटी पर थे। इसी दौरान आतंकियों ने धारदार हथियार से दोनों पर हमला कर दिया और दोनों एसपीओ के हथियार लेकर भाग गए। आतंकियों की पहचान बशारत अहमद और आशिक हुसैन के रूप में हुई है। बशारत अहमद आत्मसमर्पण कर चुके एक आतंकवादी का भाई है, जबकि आशिक हुसैन दुष्कर्म का आरोपी है। वह हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here