जिले के एक और मरीज ने कोरोना पर पाई विजय, घर के लिए रवाना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस से पीडि़त जान गंवाने वाले गांव मोरांवाली के हरभजन सिंह की धर्मपत्नी परमजीत कौर ने भी कोरोना पर जीत हासिल कर ली है व सिविल अस्पताल होशियारपुर से स्वास्थ्य विभाग ने उसको फूल भेंट कर रवाना किया। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिला प्रशासन परिवार के साथ हर समय खड़ा है व परिवार को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हरभजन सिंह का पुत्र गुरप्रीत सिंह भी ठीक हो चुका है, जिसको बीते दिन घर भेज दिया गया है।

Advertisements

परमजीत कौर को जहां बीमारी से मुक्त होने की खुशी थी, वहीं पति को गंवाने पर आखिरी पलों में दर्शन न कर पाने का दुख इस कदर हावी हो गया कि वे अपनी आंखों से आंसू न रोक सकी। परमजीत कौर ने अपने जीवन साथी के आखिरी पलों में साथ न देने का दुख जाहिर किया। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद भी किया कि अच्छी देखभाल व इलाज से वह ठीक हो चुकी है व उसके बेेटे गुरप्रीत सिंह को कोविड-19 का नामुराद बीमारी से भी छुटकारा मिल चुका है।

परमजीत कौर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसको अच्छी स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ-साथ हर तरह की सुविधा मुहैया करवाई गई है। उन्होंने बताया कि हमारे सैंपल 24 मार्च को लिए गए थे व 26 को पाजीटिव रिपोर्ट आई थी। अब तीन बार नैगेटिव रिपोर्ट आने पर छुट्टी मिल गई है। मुझे खुशी भी है कि मैं ठीक होकर अपने घर जा रही हूं, पर वहीं इस बात का गम भी है कि मैं अपने पति के साथ आखिरी पलों के दौरान उनके साथ नहीं थी।

सीनियर मैडिकल अधिकारी जसविंदर सिंह ने बताया कि परमजीत कौर को आज छुट्टी दे दी गई है। इनके परिवार के हमारे पास और सदस्य भी है। एक इनकी बहू व दूसरी इनकी भाभी है और उनके टैस्ट लैब को भेजे हुए हैं व नेगेटिव आने पर जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। इस मौके पर सीनियर मैडिकल अधिकारी डा. नमिता घई, नोडल अधिकारी सैलेश कुमार भी उपस्थित थे।

उधर सिविल सर्जन डा. जसबीर सिंह ने बताया कि दो मरीज पाजिटीव अब होशियारपुर सिविल अस्पताल से ठीक हो चुके हैं, जिस कारण अमृतसर से ठीक होने वाले मरीज गुरदीप सिंह खनूर सहित अब तक 3 मरीज कोरोना वायरस मुक्त हो चुके हैं। उन्होंने ताजा रिपोर्ट के बारे में बताया कि अब तक कुल 315 सैंपल लिए थे, जिनमें से 295 नैगेटिव आ चुके हैं व 14 की रिपोर्ट आनी बाकी है। उन्होंने कहा कि पाजीटिव आए 6 मरीजों में से एक की मौत हो चुकी है, दो ठीक हो चुके हैं व दो आईसोलेशन वार्ड में दाखिल हैं व एक मरीज अमृतसर रैफर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here