कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने वाले को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा: संजीव तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर स्थित गांव पंडोरी कद में नर सेवा नारायण सेना एनजीओ की तरफ से जरुरतमंद लोगों को भेंट की गई राशन सामग्री को कोरोना संक्रमित बताकर लोगों के हाथों राशन सामग्री कचटरे के ढेर पर फिंकवाने वाले व्यक्ति जोकि गांव का पंच भी है, के खिलाफ कार्यवाही हेतु थाना मेहटियाणा पुलिस को शिकायत दी गई है।

Advertisements

-जरुरतमंदों को दी राशन सामग्री कोरोना संक्रमित बताने वाले पंच के खिलाफ कार्यवाही की मांग हेतु पुलिस को दी शिकायत

इस संबंधी जानकारी देते हुए संस्था प्रमुख संजीव तलवाड़ ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव पंडोरी कद में कुछ परिवारों को राशन सामग्री की जरुरत है तथा उन्होंने संस्था वालंटियरों के माध्यम से जरुरतमंद परिवारों को राशन सामगरी उपलब्ध करवाई थी। लेकिन दुख की बात है कि गांव के एक व्यक्ति जोकि पंच भी है ने कुछ लोगों से यह कह कर राशन सामग्री कचरे के ढेर पर फिकवा दिया कि राशन सामग्री कोरोना संक्रमित है। जब इस संबंधी गांव के कुछ अन्य लोगों को पता चला तो उन्हें इसका दुख हुआ और उन्होंने इस बारे में संस्था को सूचना दी।

उन्होंने बताया कि गांव के जिम्मेदार व्यक्ति द्वारा लोगों में कोरोना वायरस की दहशत फैलाने को लेकर फैलाए गए भ्रम से समाज सेवा में लगी समस्त संस्थाओं की भावनाएं आहत हुई हैं और ऐसा करने वाले को कभी माफ नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि इस बाबत गांव निवासी तजिंदर कौर पत्नी कुलदीप सिंह द्वारा थाना मेहटियाणा को लिखित शिकायत दी है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। संजीव तलवाड़ ने बताया कि आरोपी पर जल्द से जल्द कार्यवाही हेतु पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों से भी मिला जाएगा तथा उन्हें उम्मीद है कि पुलिस इस आपदा के समय में ऐसी अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here