प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर हर नागरिक कोरोना आपदा में दे रहा अपना योगदान: अविनाश राये खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना आपदा के समय देश में प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी जी के आह्वान पर देश का हर नागरिक अपना योगदान दे रहा है। उक्त विचार भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अविनाश राये खन्ना ने गांव नंगल खिड़ारियां के निवासी जी.सी. भारद्वाज द्वारा प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपये भेजने के समय व्यक्त किए।
इस संबंधी जानकारी देते हुए श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि गांव नंगल खिलाडिय़ां से जी.एस.भारद्वाज ने खन्ना जी के माध्यम से कोरोना आपदा के लिए पी.एम. राहत कोष में 50 हजार रूपये भेजे।

Advertisements

इस अवसर पर श्री खन्ना ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि आज इस आपदा के समय में देश के नागरिकों के साथ-साथ भाजपा का हर कार्यकर्ता मोदी जी के साथ आह्वानों जिनमें जरूरतमंद लोगों को खाना पहुंचाना, मास्क बनाकर बांटना, आरोग्य सेतू ऐप ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना, प्रवासी लोगों की इस आपदा में पहल के आधार पर देखरेख करना, सीनियर सीटीजन को इस आपदा के समय घर में ही हर सहूलियत मुहैया करवाना तथा इस आपदा के समय में अपनी ड्यूटी दे रहे कर्मचारियों को कोरोना वारियर के खिताब के अलावा ज्यादा से ज्यादा देश के नागरिकों को पी.एम.राहत कोष में सहायता राशि भेजने के लिए प्रेरित करने में काम करना हम सबके लिए हर्ष की बात है।

-आकाशवाणी के रिटायर्ड अधिकारी ने पी.एम.राहत फंड में खन्ना के माध्यम से सौंपे 50 हजार रुपये

श्री खन्ना ने गांव नंगल खिडारियां के जी.सी. भारद्वाज रिटायर्ड अधिकारी आकाशवाणी की प्रशंसा करते हुए कहा कि खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी के आह्वान पर आज एक सेवामुक्त अधिकारी प्रेरित होकर अपनी कमाई से कोरोना आपदा लड़ाई में देश के लोगों की सेवा के लिए 50 हजार की अनुदान राशि भेंट की है। श्री खन्ना ने कहा कि आज इसी तरह रिटायर्ड अधिकारी के साथ-साथ मौजूदा समय में कार्यरत सभी कर्मचारी देश के युवा, व्यवसाए वर्ग के अलावा देश का हर नागरिक अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ इस आपदा के समय में किसी न किसी तरह देश की सेवा कर रहे हैं। इस अवसर पर जी.सी. भारद्वाज ने बताया कि इस आपदा में श्री अविनाश राये खन्ना से प्रेरित होकर उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना यह योगदान देने का मन बनाया। सांसद खन्ना ने इस अवसर पर रिटायर्ड अधिकारी का अपनी पार्टी की ओर से धन्यवाद किया। इस अवसर पर भाजपा नेता डा. रमन घई, जी.सी. भारद्वाज के अलावा चरणदास, चब्बेवाल भाजपा अध्यक्ष हरजीत जंडोली, तलविंदर हीर, नवीन भारद्वाज, दलवीर सिंह पप्पी, इंदर जसवाल, दिलराज सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here