स्वामी पुष्पिंदर जी पर हमला करने वाले अपराधियों पर हो कड़ी कार्रवाई: राणा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शिवसेना के राज्य उपप्रमुख रणजीत राणा और पूर्व जिलाध्यक्ष शशी डोगरा व दिलबाग सिंह सिद्दू को सूचना मिली कि मिश्र कुटीया के संत स्वामी पुष्पेन्द्र जी जो हिन्दू समाज के प्रसिद्ध कथावाचक व शिवसेना के पूर्व पंजाब प्रमुख रहे हैं उनको गत रात करीब पौने दस बजे उनके डेरे पर लुटेरों द्वारा बंधक बनाकर लूटपाट की गई और गम्भीर रुप से घायल कर दिया गया है।

Advertisements

इस मौके पर राणा ने कहा कि शहर में सख्ती से लाकडाऊन और करफ्यू लागू है फिर भी लुटेरे वारदात करने में कामयाब हो रहे हैं। यही नहीं बल्कि लूटपाट को अंजाम देने के लिए संत पुष्पेन्द्र स्वामी जी को जान से मारने की कोशिश की गई जिससे लूटेरों द्वारा सरासर कानून की धज्जिया उड़ाई गई। उन्होंने कहा कि इस अपराध की शिवसेना घौर निंदा करती है।

इस अवसर पर श्री राणा ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि स्वामी जी के डेरे की सुरक्षा तुरन्त बढ़ाई जाए तथा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस नशेड़ी, लूटपाट करने वाले आवारा अपराधियों की निशानदेही करके सलाखों के पीछे डाले क्योंकि, ऐसे अपराधी नशे की लत में बेगुनाहों के जान-माल का नुकसान करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। उन्होंने बताया कि उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने भी फोन करके स्वामी जी की सेहत बारे चिंता प्रकट की व आश्वासन दिया कि लुटेरों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और हर संभव मदद की जाएगी।

इस अवसर पंजाब भर से सभी शिवसेनिकों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और स्वामी जी के शुभमंगल की कामना की और कहा कि जल्द ही स्वामी जी का हालचाल जानने और प्रशासन से इस गम्भीर घटना पर बात करने होशियारपुर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here