अगले आदेशों तक जिले में जारी रहेगी छूट: रियात

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला मैजिस्ट्रेट कम जिलाधीश अपनीत रियात ने आज 2 मई को जानकारी देते हुए बताया कि विश्व में फैली कोरोना महामारी के दौरान पंजाब सरकार द्वारा इस आपातकालीन स्थिति को ध्यान में रखते हुए आम लोगों की सुरक्षा के लिए महामारी के प्रकोप से बचाने के लिए करफ्यू लगाया गया है तथा इस करफ्यू दौरान पिछले दिनों छूट के आदेश दिए गए थे, जिसके तहत राज्य के जिलाधीशों द्वारा अपने-अपने इलाके की स्थिति को ध्यान में रखते हुए छूट देने के आदेश जारी किए थे, इसी के तहत आज 2 मई को जिलाधीश अपनीत रियात ने जिले में इस महामारी की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल जिले में छूट के आदेशों को अगले आदेशों तक जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए अपनीत रियात ने कहा कि इसके अलावा जिला होशियारपुर में करफ्यू दौरान विभिन्न आदेशों द्वारा दी गई छूटें अगले निर्देशों तक बरकरार रहेंगी, अगर उक्त के अलावा विशेष छूट दी जाती है तो संबंधित को सूचित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि यह मामले की तत्परता को मुख्य रखते हुए एकतरफा पास किया गया है तथा आम नागरिकों को सूचित किया जाता है कि यह आदेश तुरंत लागू होंगे।
जिला मैजिस्ट्रेट ने बताया कि इस आदेश को आम जनता तक पहुंचाने के लिए जिला लोक संपर्क अधिकारी की प्रचार गाड़ी द्वारा प्रचार किया जाएगा तथा इसकी सरकारी कार्यालयों एस.एस.पी आफिस तथा समूह उपमंडल मैजिस्ट्रेट,तहसीलदारों, बीडीपीओ, समूह कार्यसाधक अधिकारियों के कार्यालयों के नोटिस बोर्डों तथा अन्य जनतक स्थानों पर चिपका कर लागू किए जाएंगे और समूह धार्मिक स्थानों की तरफ से लाऊड स्पीकर की सहायता से सूचित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here