नाकाबंदी दौरान राकेश गिरफ्तार, तूड़ी में छिपाकर हिमाचल ले जा रहा था अवैध शराब

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। करफ्यू लाकडाउन के बावजूद कोरोना महामारी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अपने मंसूबों को अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इसी के तहत आज थाना तलवाड़ा की पुलिस ने नाके दौरान 101 पेटी अवैध शराब सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर धरमिंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित तलवाड़ा संसारपुर टेरेस रोड पर नाकाबंदी दौरान चैकिंग पर मौजूद थे कि इसी दौरान एक तूड़ी से लदी जीप बोलेरो मेक्सी वाहन को रोककर तलाशी ली। जिसमें से तूड़ी के नीचे छिपा कर रखी 101 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई।

Advertisements

इस संबंध में डीएसपी दसूहा अनिल भनौट ने आज प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि तलवाड़ा पुलिस ने बीती शाम स्वा नदी के पुल के पास नाका लगाया हुआ था तो पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तलवाड़ा के काली माता मंदिर के समीप एक जीप शराब लेकर आ रही है जिसका नम्बर एच.पी-88-1874 है।

सूचना मिलते ही सतर्क हुई पुलिस टीम ने नाके पर जीप रोककर पूछताछ करके तलाशी ली। जिसमें से 101 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है जिसपर पुलिस ने उक्त चालक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान राकेश कुमार पुत्र रफिया राम निवासी गांव परडाह थाना फतेहपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। डीएसपी अनिल भनौट ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसने यह शराब राकेश कुमार ने तलवाड़ा से निशांत कुमार नामक व्यक्ति से खरीदी थी जोकि ठेकेदार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तथा दूसरा आरोपी अभी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here