सांपला ने वैष्णोधाम प्रबंधकों को भेंट किया 2 क्विंटल आटा, अरदास कर की जल्द कोरोना मुक्ति की कामना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मईया जी असी नौकर तेरे सेवक संघ वैष्णो धाम की तरफ से लोगों के लिए चलाए जा रहे लंगर में भारत गौरव संस्था के चेयरमैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला विशेष रुप से उपस्थित हुए। इस मौके पर उनके साथ एडवोकेट दिलबाग सिंह बागी, भारत भूषण वर्मा, पूर्व पार्षद नीति तलवाड़ और वैष्णों धाम के प्रबंधक चौधरी श्याम लाल, अश्विनी छोटा, विजय कुमार और राहुल बग्गा भी मौजूद थे।

Advertisements

इस अवसर पर विजय सांपला ने भारत गौरव संस्था की तरफ से लंगर में 200 किलो आटा भेंट किया। उन्होंने मैया जी असी नौकर तेरे संस्था की तरफ से किए जा रहे इस सेवा कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस समय समाज बहुत ही नाजुक स्थिति से गुजर रहा है।

सभी के काम काज ठप्प हुए पड़े है ऐसे में लोगों को खाना बनाकर मुहैया करवाना बहुत सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि मईया जी असीं नौकर तेरे प्रबंधक कमेटी के सदस्य हमेशा ही समाज सेवा के लिए अग्रणी रहे है। आज कोरोना बीमारी के चलते संकट की इस घड़ी में जो लंगर व्यवस्था लोगों के लिए चलाया गया वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यों के लिए सभी को संस्था का सहयोग करना चाहिए ताकि हमारे समाज के किसी भी वर्ग को मुश्किल का सामना ना करना पड़े। उन्होंने मां के चरणों में अरदास की कि जल्द से जल्द इस कोरोना वायरस से सारे विश्व को मुक्ति प्रदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here