कोरोना किरकिरी से बचने के लिए सडक़ों की मरम्मत से लोगों का ध्यान बांटने की कोशिश कर रहे अरोड़ा: पठानिया

मंत्री जी कभी ऊना रोड की सुध भी ले लो-विजय पठानिया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा जिलाध्यक्ष विजय पठानिया व पंजाब भाजपा किसान मोर्चा के सचिव सतीश बावा द्वारा जारी संयुक्त प्रेस नोट में भाजपा नेताओं ने पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा बीती दिन शहर के सुतेहरी रोड पर पीसी डलवाए जाने को महज ड्रामा करार दिया है। जारी प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा नेताओं ने कहा कि यहां एक और सारा देश कोरोना के साथ मिलकर लड़ाई लड़ रही है,वही मंत्री जी ने शहर के सुतेहरी रोड़ पर पीसी डलवा कर कोरोना से लोगों का ध्यान हटवाने की कोशिश की है।

Advertisements

भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार ने पिछले तीन सालों में एक नए पैसे का भी विकास कार्य शुरू नही करवाया ऐसे में इस सडक़ पर आनन-फानन में पीसी डलवाना समझ से परे है। क्योंकि शहर की बाकी टूटी हुई सडक़ों के मुकाबले यह सडक़ ठीक थी। वैसे भी इन दिनों करफ्यू के कारण आवाजाही बन्द है और सडक़ें खाली पड़ी है। पिछले तीन दिनों में होशियारपुर कोरोना के कारण लाल रंग में रंगा जा चुका है और तो और क्वारंटाइन किए संदिग्ध मरीजों की हालत इतनी दयनीय है। उन्हें उपयुक्त सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है। इसी बीच अपनी और सरकार की हो रही किरकिरी से लोगों का ध्यान बंटाने के लिए मंत्री जी ने अब सडक़ों पर पीसी डलवाने का काम शुरू करवा दिया है, जबकि उन्हें मानवता और फर्ज को प्रमुख रख कोरोना के खिलाफ गंभीरता से काम करना चाहिए था।

भाजपा नेताओं ने कहा कि जिस सडक़ पर मंत्री जी ने पीसी डाल कर लोगो का ध्यान भटकाने की असफल कोशिश की है, दरअसल वहाँ पीसी डालने की जरूरत नही थी। लेकिन सडक़ की रिपेयर करवाकर मंत्री जी अपने विकास कार्यों का प्रदर्शन करना चाहते थे। भाजपा नेताओं ने कहा कि अगर मंत्री जी को सच में अपने इलाके की सडक़ों की चिंता है तो प्राथमिकता के आधार पर ऊना रोड़ को ठीक करवाया जाता जिसकी हालात ऐसी है कि पता नही चलता सडक़ में खड्डे है या फिर खड्डों में सडक़। यही खस्ताहाल ऊना रोड़ से बजवाड़ा गांव जाने वाली सडक़ का है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर फ्रंट पर बुरी तरफ से फेल हो चुकी है। जिसका कोई वालीवारिस नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here