कच्चे क्वार्टर की वर्षों पुरानी समस्या हुई हल, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने 42 लाख से शुरु करवाया काम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कालेज मार्ग के साथ लगते मोहल्ला कच्चे क्वार्टर में पिछले लंबे समय से चल रही बारिश के पानी की निकासी की समस्या का हल करवाते हुए कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा ने पाइप लाइन डाले जाने के कार्य का शुभारंभ करवाया। इस मौके पर उन्होंने बाबा गुरदेव सिंह जी ने कार्य शुरु होने की सभी को बधाई दी और आशीर्वाद प्रदान किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि बारिश के बाद इस मोहल्ले में कई घंटों तक पानी की निकासी न होने से मोहल्ला निवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

Advertisements

सरकार कालेज मार्ग सहित जल्द बनाई जाएंगी शहर की समस्त सडक़ें: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

इसके चलते सरकारी कालेज मार्ग का कार्य भी अधर में लटका हुआ था। लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए 42 लाख रुपये की लागत से पाइप लाइन डाले जाने के कार्य का शुभारंभ करवाया गया है तथा इसके डाले जाने के बाद पानी निकासी की समस्या नहीं रहेगी और सरकारी कालेज मार्ग को भी नुकसान कम होगा। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य शुरु करवा दिया गया है तथा जल्द ही शहर की समस्त सडक़ें बनाकर जनता को समर्पित की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि इस कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जा रहा है तथा निर्माण कार्य में किसी भी तरह की कौताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। श्री अरोड़ा ने लोगों को आश्वस्त किया कि एक तरफ सरकार कोरोना संकट से निपटने एवं लोगों को इससे बचाने के लिए प्रयासरत है और दूसरी तरफ विकास कार्य करवाने को भी प्राथमिकता दी गई है ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित न रहना पड़े। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए कि कार्य को समय पर पूरा किया जाए और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए ताकि किसी को कोई दिक्कत पेश न आए। इस अवसर पर बीसी आयोग पंजाब के चेयरमैन सरवन सिंह, जतिंदर पुरी, सोनू ठाकुर, एक्सियन राजिंदर सिंह, एसडीओ गुरमीत सिंह, ठेकेदार राजीव अग्रवाल व रविंदर मलिक तथा मीर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here