अपराधिक गिरोह ने चारा लेने गए युवकों पर दागी गोलिया, एक की मौत, एक घायल

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। दियारा क्षेत्र में अपराधिक तांडव एवं गोलियों के गर्जन से हत्याओं का दौर बदस्तूर जारी है। हत्याओं के इस दौर में बुधवार को दिन की शुरुआत ही गोलियों की गर्जन से हुई, जिसमें एक युवक की मौत एवं एक अन्य की घायल होने की सुचना है। मृतक के परिजनों ने बताया कि चमथा निवासी संजीत राय व रामकुमार राय कृषि कार्यवश चारा लाने एक किसान के खेत में गया था।

Advertisements

जहां एक अपराधिक गिरोह ने अचानक हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस क्रम में सर्वप्रथम बाइक ड्राइव कर रहे युवक रामकुमार उर्फ रामू गोली का शिकार हो गया। जिसके कारण बाइक गिर गया तभी हमलावरों नें भाग रहे युवक संजीत राय पर गोली चला दी। जिसमें मृतक के सीने में गोली लगी। बावजूद इसके वह बहादुरी के साथ भाग कर एक खेत में छिपकर परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दी। इसी बीच हमलावरों ने खेत में छुपे युवक को पुन: सिर में गोली मारी,जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस एवं परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

मगर एक अन्य घायल बाइक ड्राइव कर रहे युवक रामू का कोई अता-पता नहीं चल सका है। जबकि दियारा क्षेत्र में यह चर्चा है कि उपरोक्त घटनाक्रम में एकतरफा गोलीबारी नहीं बल्कि दोनों ही तरफ से दर्जनों राउंड फायरिंग हुई है। घटना को लेकर स्थानीय निवासी व पूर्व विधायक अवधेश कुमार राय ने बताया कि दियारा क्षेत्र में अपराधिक गिरोहों का आपसी टकराव रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इस टकराव के कारण गिरोह के सदस्य एवं आम लोगों के मौत की खबर आम बात सी हो गई है। अपराधिक तांडव को लेकर मुख्यमंत्री एवं बेगूसराय एसपी को भी कई बार अवगत करवाया गया है। पुलिस की निष्क्रियता के कारण हत्याओं का दौर बदस्तूर जारी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजकर एक अन्य घायल की खोज में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here