स्वदेशी अपनाने से आत्मनिर्भर व समृद्ध बनेगा भारत: कृष्ण शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। स्वदेशी जागरण मंच अखिल भारतीय सह संघर्ष वाहिनी प्रमुख कृष्ण शर्मा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि स्वदेशी अपनाने से ही भारत आत्मनिर्भर व समृद्ध बन सकता है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के निर्णय का स्वागत किया जिसमें 1 जून से अर्धसैनिक बलों की केंटीन में स्वदेशी उत्पादों की बिक्री शुरू की जा रही है।

Advertisements

श्री शर्मा ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निकल कर हमारा देश नया रूप लेने जा रहा है। सभी देशवासियों को अपने देश की कंपनियों द्वारा बनाई गई वस्तुओं का प्रयोग करना चाहिए और स्थानीय उत्पादों को प्राथमिकता देनी चाहिए। इससे अपने नगर और जिले से शुरू होने वाली क्रांति से प्रान्त और देश आर्थिक रूप से सुदृढ़ होगा।

श्री शर्मा ने कहा कि स्वदेशी जागरण मंच अपने स्थापनकाल से ही हर खेत को पानी, हर हाथ को काम के मिशन पर जनजागरण अभियान चला रहा है। आर्थिक तंत्र पर देशवासियों के वर्चस्व से ही देश की एकता और अखंडता सुरक्षित रहेगी। देश के सर्वमुखी विकास के लिए स्थानीय व लघु उघोगों को प्राथमिकता देकर अपना फर्ज निभाने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकारें भी स्वदेशी उधमियों को हरसंभव सहायता प्रदान करें, क्योंकि सरकार और जनता का संकल्प व आचरण ही देश को आत्मनिर्भर तथा समृद्ध बना सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here