झारखंड पहुंचकर पारिवारिक सदस्यों व गर्भवती महिला ने ए.डी.सी. सूदन का जताया आभार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला प्रशासन होशियारपुर ने बीती रात जहां जिले से 645 व्यक्ति स्पैशल ट्रेन(जालंधर रेलवे स्टेशन) के माध्यम से झारखंड भेजे गए थे, वहीं इन यात्रिों के अलावा एक ऐसा परिवार भी शामिल था, जिसका होशियारपुर व अमृतसर के प्रशासनिक अधिकारियों ने हाथ थामा।

Advertisements

क्योंकि होशियारपुर जिले के लिए बीती देर रात झारखंड के लिए स्पैशल ट्रेन जानी थी, इस लिए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) हरप्रीत सिंह सूदन को अमृतसर के एक प्रशासनिक अधिकारी की ओर से परिचित करवाया गया कि झारखंड का एक परिवार अमृतसर में फंसा हुआ है व इस परिवार के सदस्यों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है। इसके बाद श्री सूदन ने तुरंत सभी प्रक्रियाएं पूरी कर बीती देर रात ही इस परिवार को भी जालंधर से ट्रेन के माध्यम से बाकी यात्रियों के साथ झारखंड के लिए रवाना कर दिया।

इसके अलावा अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर सूदन की ओर से जालंधर रेलवे स्टेशन पर तहसीलदार मुकेरियां जगतार सिंह की स्पैशल ड्यूटी भी लगाई थी कि गर्भवती महिला सहित पूरे परिवार को एंट्री व अन्य सुविधाओं के पक्ष से मुश्किल पेश न आए। उधर गर्भवती महिला सहित परिवार की ओर से होशियारपुर व अमृतसर के अधिकारियों का आभार भी प्रकट किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here