बीएसएनएल के साथ आगे बढऩे का शानदार मौका: अजीत कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बीएसएनएल के महाप्रबंधक अजीत कुमार ने एक प्रैसनोट जारी करते हुए बताया कि भारत संचार निगम लिमिटेड फाइबर-टू-द-होम आगमन के साथ तीव्र गति से ग्राहकों के घर तक अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा है। उन्होंने इस संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि बी.एसएनएल ऑप्टिकल फाइबर द्वारा केवल 690 रुपये प्रति माह शुल्कदर पर 100 एमबीपीएस की उच्चगति और साथ में मुफ्त लैंडलाइन फोन की सुविधा प्रदान कर रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जनता के हित के लिए बीएसएनएल का यह एक ऐतिहासिक निर्णय है कि आम जनता में से आकांक्षी उद्यमी एफटीटीएच व्यापार में शामिल हो सकते हैं, वे एक समझौते पर हस्ताक्षर कर एफटीटीएच व्यापार में शामिल हो सकते हैं और बीएसएनएल की आय में भागीदार हो सकते हैं। यानि मात्र 2 से 3 लाख का निवेश कर टिप (टेलीकॉम इंफ्रा प्रोवाइडर) के रूप में जाना जाने वाले पार्टनर का औसत शेयर आकर्षक 35 प्रतिशत से 40 प्रतिशत हैं।

उदाहरणतय जैसे माना टिप ने 200 कनेक्शन लगाए और उनसे महीने की आमदनी हुई रुपये 1 लाख 60 हजार तब टिप की हिस्सेदारी 56 हजार रुपये होगी या फिर ज्यादा भी हो सकती है यानि वार्षिक 6 लाख 72 हजार रुपये से ज्यादा। इच्छुक व्यक्ति मोबाइल नंबर- 9417604279 या ई-मेल [email protected], [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इतने कम निवेश पर एक व्यक्ति राष्ट्रीय विकास का भागीदार बन सकता है और अच्छी कमाई कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here