सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले लोगों पर हो कानूनी कार्यवाई: विकास जसरा

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सोशल मीडिया पर किसी प्रकार की रोक नहीं होने के चलते आए दिन समाज में नफऱत फैलाने वाले शरारई तत्वों की ओर से इसका नाजायज़ फ़ायदा लेते हुए आपसी भाईचारे में दरार पैदा करने का काम किया जा रहा है। जिसके लिए पंजाब सरकार को सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे शरारती तत्वों पर सख़्त कानूनी कार्यवाई करनी चाहिए। इन बातों को पत्रकारों के समक्ष जिला चेयरमैन शिवसेना पंजाब विकास जसरा ने व्यक्त किया।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले दिनों में कई ऐसे हिन्दू धर्म की भावनाओं को आहात करने वाले मामले सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि समाज में आपसी भाईचारे को जानबूझ कर तोडऩे का काम करने वाले ऐसे तत्वों से निपटने के लिए शिव सेना पंजाब की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर तीन अखौती गायकों के साथ साथ एक चैनल पर भी हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया है।

जिला चेयरमैन विकास जसरा ने कहा कि पंजाब सरकार सोशल मीडिया पर मॉनिटरिंग सैल का गठन कर ऐसी बातों पर सोशल मीडिया पर अंकुश लगवाए अन्यथा शिवसेना पंजाब हिन्दू समाज के साथ मिल कर सीधी कार्यवाई को मजबूर होगा। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टंडन तथा पार्टी प्रधान संजीव घनौली का आभार जताया कि जिनकी बदौलत विभन्न स्थानों पर ऐसे शरारती तत्वों पर मामले दर्ज हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here