कुत्तों के आतंक से परेशान लोगों ने की तलवाड़ से भेंट, समाधान के लिए की वाईल्ड लाईफ विभाग से बात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गर्मी के मौसम में मोहल्लों में घूमने वाले अवारा कुत्ते गर्मी से परेशान होकर लोगों को काटने लगे हैं। प्रशासन की ओर से इस संबंध में कोई कार्रवाई न होने के कारण इनकी संख्या भी लगातार बढ़ रही है। आज इस संबंध में एक शिष्टमंडल ने विद्यासागर की अध्यक्ष्ता में यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ से उनके कार्यालय में भेंट कर उन्हें इस समस्या से अवगत करवाया व इस समस्या का समाधान निकालने की अपील की।

Advertisements

विधा सागर ने बताया कि ये कुत्ते झुंड बनाकर गलियों में निकलते हैं और जब इन्हे कोई भी अन्य जानवर, इंसान या छोटा बच्चा आदि मिलता है, तो यह कुत्ते उन पर हमला कर देते हैं।

तलवाड़ ने समस्या को गंभीरता से लेते हुए वाईल्ड लाईफ विभाग से बात कर इस समस्या का समाधान निकालने की अपील की। तलवाड़ ने कहा कि इस समस्या का ऐसा हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है, जिस से न तो कुत्तों का नुकसान हो और न ही लोगों में दहशत पैदा हो। इसलिए इन्हे सुरक्षित तरीके से पकड़ कर किसी ऐसी जगह पर छोड़ा जाएगा, जहां इन के खाने आदि की व्यवस्था भी हो सके। इस अवसर पर भूपिंदर सिंह, बिंदर कुमार, भजन सिंह मट्टी, सतीश कुमार, प्रदीप कुमार व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here