नशे की दुकानें खुलना और हेल्थ जिम बंद होना सरकार की घटिया नीति: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान के द्वारा पंजाब सरकार की कार्यप्रणाली पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि पंजाब में नौजवानों की बर्बादी के लिए पंजाब सरकार खुद जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा नशे की दुकानें खोलना और हेल्थ जिम बंद रखना सरकार की घटिया नीतियों को उजागर करता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब में हजारों की संख्या में नौजवान वर्ग छोटे-छोटे स्तर पर हेल्थ जिम खोलकर अपने रोजगार के साथ-साथ लाखों ही नौजवानों को नशे की दलदल से दूर रखते हुए पंजाब की जवानी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। मगर कोरोना महामारी के इस गंभीर संकट के दौर में सरकार द्वारा शराब के ठेकों को पहल के आधार पर खोलना और हेल्थ जिमों को बंद रखना बिल्कुल भी न्याय संगत नहीं है।

हेल्थ जिम का कारोबार करने वाले आज गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। जिस और सरकार को ध्यान देते हुए हेल्थ जिम ओपन करवाने के लिए नीति बनानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब को आज शराब के ठेकों की जगह हेल्थ जिमों की ज्यादा जरूरत है ताकि इस देश के नौजवानों की जिंदगियों को बर्बाद होने से बचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here