गंदे पानी की निकासी न होने से गांव रामपुर के लोग परेशान, समस्या हल करवाने की उठाई मांग

गढ़शंकर(द स्टैलर न्यूज़)। गांव रामपुर मेें गुरूदुारा साहिब के समक्ष गली में गंदे पानी के निकास ना होने से गली छप्पड़ का रूप धारण करने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और बरसात का मौसम निकट आने के कारण मच्छरों की भरमार भी होने लगी है। जिससे बीमारियों के फैलने का खतरा बना हुआ है और यहां से गुजरना भी मुशकिल है।

Advertisements

गांव के कुलदीप सिंह, रघुवीर सिंह, पूर्व पंच अजीत सिंह, सतीश कुमार पीटा, हरभजन सिंह, महिंद्र सिंह व बलवीर सिंह आदि ने कहा बारिश होते ही गली में पानी जमा हो जाता है और छप्पड़ का रूप धारण कर लेता है। जिसके बाद आठ से दस दिन तक सूखता नहीं है। अव तो बरसात का मौसम शुरू होने वाला है तो वारिशें ज्यादा होगी तो गली पूरी बरसात छप्पड़ का रूप धारण कर लेगी। जिससे बच्चों, बर्जुगों व महिलाओं को गुरूदुारा साहिब माथा टेकने के लिए आने पर भारी परेशानी होती है। 24 वर्ष पहले यह गली वनी थी और अव यह पूरी तरह जमीन में धंस चुकी है। उन्होंने सरकार व प्रशासन से पानी के निकास का प्रबंध कर गली का दोबारा निर्माण शीध्र करवाने की मांग की ताकि लोगो को छप्पडऩुमा गली से निजात मिल सके। 

इस संबंधी में जब सरपंच हरमेश सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गांव में विकास के काम चल रहे है और शीघ्र ही इस गली को दोबारा बनवाने के लिए प्रस्ताव पास कर प्रशासन व सरकार को भेजेगे और ग्रांट आते ही पहल के अधार पर पानी के निकासी का प्रबंध कर गली बना दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here