अनंतनाग में सरपंच अजय पंडित की हत्या आतंकवादियों का घिनौना कृत्य: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों द्वारा सरपंच अजय पंडित की निर्मम हत्या को घिनौना कृत्य करार देते हुए इसकी घोर निंदा की है।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने अनंतनाग में अजय पंडित की हत्या को आतंकवाद के हो रहे खातमें के कारण इसे आतंकवादियों की हताषा बताया। खन्ना ने कहा कि आज केन्द्र सरकार के प्रयासों से जम्मू कश्मीर में हो रही शांति व लोगों के विकास को पाकिस्तान बर्दाश्त नहीं कर रहा तथा वह प्रदेश में आतंकवाद की दहशत बनाए रखने के लिए आतंकवादियों से ऐसे घिनौने कृत्य करवा रहा है।

खन्ना ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों को किसी भी तरह से बख्शा नहीं जाएगा तथा सरपंच अजय पंडित के हत्यारों का भी वहीं अंजाम होगा जो सेना व पुलिस मिलकर बाकी आतंकवादियों का कर रही है। खन्ना ने सरपंच अजय पंंडित की हत्या पर शोक प्रकट करते हुए आतंकवाद को चेतावनी दी कि वे ऐसे घिनौने कृत्यों से बाज आएं अन्यथा जल्द ही मिट्टी में मिला दिए जाएंगे।

खन्ना ने कहा कि प्रदेश की अमन शांति को किसी भी कीमत पर बिगडऩे नहीं दिया जाएगा। उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की है कि आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर इसके खातमे के लिए आगे आएं ताकि अजय पंडित जैसे हत्या कांड होने से रोके जा सकें। उन्होंने अजय पंडित को भारत माता का वीर सपूत बताते उन्हें अपने श्रद्घा सुमन अर्पित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here