डा. राज ने दुकानदारों को वीकएंड लॉक डाऊन के लिए दिया संदेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार द्वारा गांव चब्बेवाल की मार्किट में घूम रहे दुकानदारों के साथ मुलाकात की गई। दुकानों, रेहडि़य़ा और फडिय़ों पर जाकर दुकानदारों के साथ बात करके डा. राज ने उनका हालचाल जाना। कोरोना वायरस कारण बिजनैस और मार्किट पर पड़े प्रभावों बारे जानकारी ली। उन्होंने दिलासा दिया कि अपने हल्का निवासियों की हर जरुरत में वह सभी के साथ है। डा. राज ने कहा कि किसी भी परेशानी की सूरत में तुरंत उनके साथ संपर्क करे जिस पर वह इन दुकानदारों की समस्याओं को तुरंत हल करने के लिए हर बनता कदम उठाएगे।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने मार्किट में मौजूद दुकानदारों व लोगों को बताया कि कोरोना वायरस के समुदायक प्रसार (कमियुनिटी स्प्रैड) को रोकने के मद्देनजर पंजाब सरकार द्वारा फिर से अंशिक तौर पर और जनतक छुट्टी पर बाहर निकलने की पाबंदी है। उन्होंने कहा कि आम जनता की भलाई के लिए लिए फैसले में सभी दुकानदार अपना साथ दे ताकि जो पंजाब में इस महामारी को फैलने से रोका जा सके। डा.राज ने कहा कि पहले भी लॉक डाऊन दौरान दुकानदारों और जनता के साथ से कोरोना पर नकेल डालने के लिए हम कामयाब रहें।

बाजार में न सिर्फ छोटे-बड़े दुकानदार, सब्जी व फल बिक्रेता बल्कि खरीददार भी अपने विधायक को ऐसे अपने में देखकर और उनके साथ बातचीत करके बहुत खुश है। उन्होंने डा. राज का चब्बेवाल बाजार में आना और उनका हाल जानने के लिए धन्यवाद किया और भरोसा दिया कि कोरोना के साथ निपटने के लिए हम सरकार के फैसले के साथ सहमत है और पूर्ण सहयोग करेंगे। दुकानदारों द्वारा हर ग्राहक के हाथ सैनेटाइजर करवाना और मास्क डालकर ही दुकान में आने की रिवायत निभाने के लिए डा. राज ने उनकी प्रशंसा की। इस मौके पर पूर्व सरपंच सरवन रोमी चब्बेवाल, बलवीर सिंह चब्बेवाल, सरवजीत चब्बेवाल, सोढी बजरोर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here