पंजाब सरकार के बिना सिर-पैर के फैंसले लोगों में पैदा कर रहे हैं भ्रांतियां: सांपला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 पर पंजाब सरकार के अस्थिर फैंसले लोगों में भ्रांतियां पैदा करने वाले हैं। प्रशासनिक अधिकारी एवं सरकार में आपसी तालमेल न होने के कारण व्यापारी वर्ग भारी दुविधा में है। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आज अपने निवास स्थान पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।
सांपला ने कहा कि शनिवार व रविवार को सरकार की तरफ से लाकडाऊन की बात कही गई थी, जिस में लोगों का बिना किसी जरूरी काम के घर से बाहर निकलना वर्जित था,यह बात तो मानी जा सकती है। पर ऐसे में दुकानदारों से कहना कि वो दुकानें खोल सकते हैं, यह हास्यापद लगता है।

Advertisements

पंजाब सरकार एवं प्रशासन में तालमेल की कमियों का खामियाजा भुगत रहे हैं लोग

श्री सांपला ने कहा कि सरकार व्यापारियों को गुमराह करने में लगी है। उन्होने कहा कि जब कोई आदमी सामान लेने ही नहीं आएगा, ऐसे में व्यापारियों को व्यापारिक अदारे खोलने की बात कह कर सरकार जैसे बच्चों को झुनझुना दे कर खुश किया जाता है, वैसी बात कर रही है।

सांपला ने कहा कि इस सारे प्रकरण से एक बात तो सपष्ट हो जाती है कि पंजाब की कमान नौसिखिए लोगों के हाथों में है। सांपला ने लोगों से अपील की कि वो अपनी सुरक्षा के लिए खुद सजग रहें व डब्लयू. एच.ओ. दवारा जारी किए गए मापदंडों का पालन करें। इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, कमलजीत सेतिया, ज्ञान बांसल, मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, नवजिंदर सिंह बेदी, भारत भूषण वर्मा, डा़ पंकज, गौरव वालिया, रोहित सूद हनी, सौरभ भोपाल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here