आज की ताज़ा खबऱ: लाइव देखे गए स्वामी कृष्णानंद जी

रिपोर्ट: संदीप डोगरा/भूपेश प्रजापति
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले साल से अज्ञात वास में चल रहे स्वामी कृष्णानंद जी महाराज की तलाश को लेकर काफी जदोजहद चल रही थी और उन्हें लेकर गौसेवक और उनसे जुड़े श्रद्धालुओं में काफी चिंता पाई जा रही थी। परन्तु काफी दिनों के बाद आई एक चि_ी जोकि स्वामी कृष्णनंद जी की तरफ से आई बताई जा रही थी कि मैं ठीक हूं और चित्रकूट में हूं के बाद सभी ने थोड़ी राहत की सांस ली थी। यह भी पता चला है कि चिट्ठी आने के बाद बीनेवाल आश्रम से जुड़े कुछ लोगों व अन्य जगहों से संबंधित लोगों ने चित्रकूट जाकर स्वामी जी से भेंट भी की थी व उनके कुशल होने का समाचार सभी को सुनाया था। परन्तु अधिकतर श्रद्धालुओं ने स्वामी जी के अज्ञात वास में जाने के बाद उनके दर्शन नहीं किए थे।

Advertisements

परन्तु 1 अप्रैल को उस समय स्वामी कृष्णा नंद जी महाराज के चित्रकूट में ही होने की खबर की सच्चाई सामने आ गई जब वे मध्यप्रदेश के सतना (चित्रकूट) स्थान पर चल रही श्रीराम कथा में दिखे। यह कथा लाइव संस्कार चैनल पर दिखाई जा रही है। यह कथा स्वामी राघवेन्द्राचार्य जी द्वारा करवाई जा रही है तथा वक्ता के तौर पर स्वामी राजेन्द्र दास जी महाराज श्रद्धालुओं को श्री राम कथा का रसपान करवा रहे हैं।

इस कथा में स्वामी कृष्णानंद जी महाराज स्वामी स्वामी राघवेन्द्राचार्य जी के साथ बैठ कर कथा श्रवण कर रहे हैं। कथा के दौरान जब कैमरा स्वामी जी की तरफ घूमा तो उनके दर्शन करके मन को शांति हुई कि चि_ी में जो अज्ञात वास की बात कही गई थी वो सच थी और वे चित्रकूट में ही हैं। ऐसे में उनसे जुड़े श्रद्धालुओं ने आज उनके साक्षात संस्कार चैनल पर दर्शन करके राहत की सांस ली है और मन ही मन प्रार्थना भी की है कि वे जल्द से जल्द बीनेवाल लौटें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here