सडक़ की खस्ता हालत, प्रशासन को बड़े हादसे का इंतजार: अश्विनी छोटा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बड़े दुख की बात है भंगी पुल के समीप स्थित सब्जी मंडी से लेकर चोअ के साथ-साथ धोबी घाट तक सडक़ की हालत खराब होने के चलते जहां से गुजरने वालों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उक्त बात अश्विनी शर्मा ने कहा कि इस सडक़ से प्रशासन अधिकारियों व मंत्रीयों की वी.आई.पी. गाडिय़ा गुजरती है पर उनकी नजर सडक़ पर नहीं पड़ती। पिछले दो वर्ष पहले मोहल्ला निवासियों ने जिलाधीश से मिलकर अपनी समस्या बताई थी और उन्होंने तुरंत एक सप्ताह में सडक़ का काम शुरू करवा दिया था। वह काम बहुत सराहनीय था।

Advertisements

उन्होंने कहा कि 2018 में 4 सडक़ हादसे हुए जिसमें 4 लोगों की जान चली गई थी। पहला हादसा नगर निगम कार्यलय के पास, दूसरा हादसा शनिदेव जी के मन्दिर के पास, तीसरा हादसा पहाड़ी कटरा और चौथा हादसा लाला लाजपत राय स्कूल के सामने हुआ। इन हादसों के बाद जिलाधीश ने नई सडक़ और सडक़ों कोचौड़ा करवा दिया था। अब पिछले साल जून महीने में सीवरेज का काम शुरु हुआ था, अब तक इस सडक़ों की रिपेयर तक नहीं हुई।

लोगों ने खुद दुकानदारों और खोखे वालों ने अपनी और से मिट्टी भरी ताकि किसी को कोई नुक्सान ना हो। यहां से हिमाचल व स्कूल बसों की बहुत आवाजाई रहती है। प्रशासन से मांग है कि इस सडक़ को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाए। इस मौके पर अश्विनी शर्मा, पवन शर्मा, नरेश कुमार, असीम कपूर, सोनू जैन, दीपक कपूर, रमन गुप्ता, शाम लाल, अशोक कुमार, राजन हांडा, मनीष पंडोरी, विजय पाठक, मनीष शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here