नौजवानों का योगदान मिशन फतेह की कामयाबी के लिए बहुत जरुरी: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस खिलाफ मानसजाति की जंग जीतने के लिए और पंजाब को इस प्रकोपी महांमारी से बचाने के लिए पंजाब सरकार द्वारा जो मिशन फतेह मुहिम छेड़ी गई है, उसकी कामयाबी जनता के साथ से ही संभव है। इसमें हमारे नौजवान अपना बड़ा योगदान डालकर हमारे समाज को इस महामारी से बचाने में सरकार के सहायक बन सकते है। यह विचार विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने उस समय जाहिर किए जब वह गांव काल्लेवाल भगतां में खेल मैदान में कुछ नौजवानों और किशोर बच्चों के साथ भेंट कर रहे थे। डा. राज ने उनको सुचेत किया कि वह घर से बाहर निकलते समय मास्क का जरुर प्रयोग करे और हाथ धोते या सैनेटाइज करते रहे।

Advertisements

कालेवाल भगतां के ग्राउंड में नौजवानों को दिया हौंसला

खेलते समय भी वाजब दूरी बनाकर रखने की कोशिश करे यह उनकी खुद की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए जरुरी है। उन्होंने कहा कि अपने आस-पास के लोगों, गांव निवासियों के खास तौर पर बुजुर्गों को इस बारे अवगत और सुचेत करवाते रहना भी नौजवानों की नैतिक जिम्मेदारी बनती है। डा. राज ने कहा कि हमारे सुरक्षा बलों के जवान सरहद व चीन के साथ मुकाबला कर रहे है और देश के अंदर चीन द्वारा फैलाए गए वायरस के साथ हम सभी को मिलकर लड़ाई लडऩी है। नौजवानों ने डा. राज को इस प्रति पूरी मुस्तैदी वरतने और मिशन फतेह को कामयाब करने के लिए अपने योगदान का भरोसा दिया। इस अवसर पर डा. राज ने यह भी जानकारी दी कि वह कालेवाल भगतां के लिए स्टेडियम की भी प्रावनगी लेने की कोशिश कर रहे है।

गांव के दौरे दौरान डा. राज ने गांव की 23.70 लाख की लागत के साथ 2.29 कि.मी. की नव निर्मित सडक़ होशियारपुर-माहिलपुर-कालेवाल भगतां का भी जायजा लिया। गांव निवासियों के साथ चर्चा करते डा. राज ने जानकारी दी कि 2016 में बनी जियाण से कालेवाल भगतां से भुल्लेवाल गुज्जरां को जाती सडक़ जोकि निश्चित किए समय से पहले ही बुरी तरह टूट गई है और राहगीरों के लिए बड़ी परेशानी का सबब है, उसके लिए भी सरकार से स्पैशल मंजूरी ले ली गई है और विभागी कार्रवाई के बाद जल्द ही इसका निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा। डा. राज ने लोगों को विश्वास दिलवाया कि मेरे लोगों की समस्याएं मेरे ध्यान में है और मैं उनको हल करने के लिए पूर्ण तौर पर समर्पित और वचनबद्ध हूं। इस मौके पर जिला परिषद मैंबर गगनदीप चाणथू ब्राह्णा, जगजीत सिंह, अमनदीप, गुरदीप, बौबी, तारी, तरसेम सिंह एस.डी.ओ. आदि मौजूद थे। जिन्होंने डा. राज का गांव निवासियों के साथ विचार सांझे करने पर धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here