राजेश गुप्ता ने मंडी बोर्ड पंजाब के चेयरमैन लाल सिंह से की भेंट, लिया मार्गदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मार्किट कमेटी होशियारपुर के चेयरमैन राजेश गुप्ता ने मंडी बोर्ड पंजाब के चेयरमैन लाल सिंह से भेंट की। इस मौके पर हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया भी उनके साथ मौजूद थे। इस मौके पर राजेश गुप्ता ने कहा कि विधायक आदिया की सिफारिश पर पंजाब सरकार द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे तथा मंडियों के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने चेयरमैन लाल सिंह से कहा कि वे और भी बेहतर कार्य करने के लिए मार्गदर्शन करें ताकि मंडियों में आने वाले किसानों, आम लोगों तथा आढ़तियों की परेशानियां का हल करवाया जा सके।

Advertisements

इस दौरान चेयरमैन लाल सिंह ने राजेश गुप्ता को बधाई देते हुए कहा कि मंडियों में सफाई व्यवस्था, कोविंड-19 के तहत जारी हिदायतों की पालना और अन्य समस्याओं के हल की तरफ विशेष ध्यान दिया जाए ताकि सरकार की योजनाओं का लाभ जरुरतमंद लोगों तक पहुंच सके। इसके अलावा उन्होंने श्री गुप्ता को विधायक आदिया की अगुवाई में कार्य करते हुए पंजाब सरकार की योजनाओं को लाभपात्रियों तक पहुंचाकर किसानों व आढ़तियों की भलाई के लिए तत्पर रहने की प्रेरणा दी।

इस दौरान विधायक आदिया ने कहा कि पंजाब सरकार जनता की भलाई के कार्यों के लिए बचनबद्ध है और मंडियों में सुधार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि राजेश गुप्ता बहुत ही मेहनती एवं ईमानदारी छवि के इंसान हैं तथा इनकी सेवाओं को देखते हुए सरकार द्वारा इन्हें इस पद पर आसीन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here