नया ट्यूबवैल चालू होने से भीम नगर निवासियों में खुशी की लहर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के वार्ड नं 17 भीम नगर मोहल्ला में नया ट्यूबवैल शुरू होने से मोहल्ला निवासियों में खुशी की लहर है। पिछली बार स्थानीय लोगों ने मिलकर आजाद उम्मीदवार रीना पर दाव खेल कर उसे इस आस से पार्षद बनाया कि वह उन्हें सभी शहरी सुविधाएं उपलब्ध करवाएगी। रीना ने पार्षद बनने के बाद भाजपा में शामिल होकर दिन-रात एक करके वार्ड का विकास करवाया तथा नगर परिषद में बतौर पार्षद अपने इलाके की जरूरतों को मनाते हुए 18-20 लाख रुपए के फंडों से नया ट्यूबवेल लगवाया।

Advertisements

रीना का कहना है कि भीमनगर वाला ट्यूबवेल तीक्ष्ण सूद तथा पूर्व मेयर शिव सूद के प्रयासों से ही लगाना संभव हुआ है। पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने के कारण ट्यूबवैल के पाइप तथा बिजली के कनेक्शन में जानबूझकर देरी करवा दी गई। हालांकि पाइप बिछाने का काम तीक्ष्ण सूद द्वारा 2016 में ही अमृत योजना का उद्घाटन करने के बाद शुरू हो जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग अब 3 साल बाद सार्थक हुई है तथा इलाका निवासियों ने विधिवत पूजा अर्चना करके ट्यूबवैल के मुकम्मल होने के काम को उत्सव की तरह मनाते हुए आपस में खुशियां जाहिर की तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, शिव सूद का आभार प्रकट किया।

इस मौके पर उपस्थित प्रमुख गणमान्य सुदामा राय, दिनेश कुमार, सुरजीत शर्मा, सुखजीत सिंह, रामशरण, रंजीत लाल, राहुल कुमार, डा. बलबीर सिंह, कविता देवी, मनोज कुमार, रोहित कुमार, विक्की पंडित, चंद्रशेखर तिवारी समेत दर्जनों इलाका निवासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here