कांग्रेस की राजनीति की बलि चढ़ा रहे हैं शहर के विकास कार्य: पूर्व पार्षद राकेश सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व पार्षद राकेश सूद द्वारा जारी प्रैस नोट में कहा गया है कि कांग्रेस विकास नहीं राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि नगर निगम द्वारा बतौर पार्षद उनकी सिफारिश पर वार्ड नंबर 7 के शालीमार नगर में करीब 12 लाख रुपए के पीसी के काम करीब 1 साल के मंजूर करवाए गए थे जिसके टैंडर लगने के बाद आर्डर भी जारी कर दिए थे। खराब सडक़ों की दुर्दशा के कारण लोग बड़ी बेसब्री से पीसी डालने का काम शुरू होने की इंतजार करते रहे।

Advertisements

शालीमार नगर की सडक़ों पर पीसी डालने में विलंब होने पर जताया रोष

पिछले साल अक्टूबर,नवंबर में जब शहर में पीसी डालने का कार्य शुरू हुआ तो कांग्रेस की राजनीति में भाजपा पार्षदों के विकास के काम जो कि नगर निगम के फंड खर्च करके करवाए जाने थे राजनीति की बलि चढ़ा दिए गए। उन्होंने कहा कि मेरे समेत कई अन्य अकाली-भाजपा पार्षदों ने काम करवाने के लिए दबाव डाला ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाएं समय पर मिल सके,परंतु कांग्रेसी नेता के इशारे पर खराब मौसम का बहाना बनाकर इन कार्यों को अगले गर्मी के मौसम पर टाल दिया गया। उन्होंने कहा कि इस गर्मी के मौसम के शुरू होते ही वह नगर निगम के अधिकारियों से वार्ड नंबर 7 के पीसी के कामों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, परंतु वह हर बार टालमटोल वाला जवाब दे देते हैं, क्योंकि सत्ताधारी नेता नहीं चाहते कि अकाली-भाजपा पार्षदों को क्रेडिट मिले।

उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम शुरू हो रहा है इसलिए लोग कांग्रेस की चालबाजियों के कारण फिर से निराशा के वातावरण में रहने लगे हैं कि फिर से अगले मौसम के लिए ना टाल दिया जाए। श्रीमती सूद ने नगर निगम प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर इस मौसम में वार्ड नंबर 7 में पीसी का काम ना करवाया गया तो इलाके की जनता कांग्रेसियों को कभी माफ नहीं करेगी, क्योंकि कांग्रेस का विकास के मॉडल पर चेहरा अब होशियारपुर की जनता को समझ आने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here