प्रिंसीपल सतनाम सिंह व अन्य अध्यापकों ने विद्यार्थियों को ऑनलाइन के माध्यम से नशों के विरुद्ध किया जागरुक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर के प्रिंसीपल सतनाम सिंह, बड्डी प्रोग्राम के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार और प्रो. रणजीत कुमार के सहयोग से अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर ऑनलाइन के माध्यम से सैमीनार, लेखन मुकाबले, पोस्टर मेंकिंग मुकाबले और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया ताकि समाज को पूरी तरह से नशा मुक्त बनाया जा सके।

Advertisements

कॉलेज के प्रिंसीपल सतनाम सिंह, और बड्डी प्रोग्राम के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार ने कॉलेज के स्टाफ और विद्यार्थियों को ऑनलाइन तथा ऑफलाइन के माध्यम से नशों के विरुद्ध जागरुक किया और कहा कि ये नशे हमारी जि़न्दगी बर्बाद कर देते हैं, समाज की तिरस्कार भरी दृष्टि का शिकार बनाते हैं, भयानक बीमारियों की गिरफ्त में फसा देते हैं और मरने से पहले ही हमारी जिन्दगी समाप्त हो जाती है।

इसलिए हमें नशों से हमेशा दूर ही रहना चाहिए। इस अवसर पर कॉलेज के विद्यार्थियों ने जिला प्रशासन की तरफ से जूम एप पर करवाये गए नशा विरोधी प्रोग्राम में भी भाग लिया। इस अवसर पर प्रो. विजय कुमार ने स्टाफ और विद्यार्थियों को शपथ दिलाई की वो स्वयं भी नशे का सेवन नहीं करेंगे तथा दूसरों को भी इसका सेवन नहीं करने देंगे। नशों की लानत को समाज से मिटाने के लिए ईमानदारी से काम करेंगे।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here