एडवोकेट मरवाहा और जिम्पा ने स्वामी कृष्णानंद से भेंट कर लिया आशीर्वाद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा एवं पंजाब इंडस्ट्री डेवेल्पमेंट कारपोरेशन के नवनियुक्त उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा ने बीनेवाल पहुंचकर स्वामी कृष्णानंद जी से भेंट की और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर कम्प्युटर इंजीनियर मनप्रीत सिंह रेहसी भी उनके साथ मौजूद थे। इस अवसर पर स्वामी कृष्ण नंद ने जिम्पा को बधाई देते हुए कोरोना के कारण पैदा हुई स्थिति पर चर्चा की।

Advertisements

स्वामी जी ने कहा कि आज का जो समय चल रहा है उससे बचाव का एकमात्र सहारा गौसेवा और भगवन्नाम सुमिरन ही है। उन्होंने कहा कि आज हम सभी प्रकृति के प्रकोप का सामना कर रहे हैं और इससे प्रभु नाम का सहारा ही हमें बचा सकता है। इसलिए जितने भी धार्मिक स्थालों के पुजारी, पाठी, रागी, मौलवी, कथा वाचक, साधु संतों के साथ-साथ गृहस्थियों को हर समय सुमिरन करते रहना चाहिए ताकि यह कष्ट जल्द से जल्द कटे और सभी पहले ही की तरह सामान्य जिंदगी जी सकें, क्योंकि इस कष्ट से हमें भगवान ही बचा सकते हैं। स्वामी कृष्णानंद ने कहा कि प्रकृति के साथ खिलवाड़ इंसान को सदैव हमेशा ही पड़ा है तथा प्रकृति के संतुलन को बिगाड़ कर आज मानव अपने विनाश की नींव खुद खोद रहा है।

इसलिए प्रकृति के साथ मानव को जहां खिलवाड़ बंद करना होगा वहीं दैविय शक्तियों द्वारा प्रदान किए संस्कारों और संस्कृति का अनुसरन भी पूरी सख्ती के साथ करना होगा। अन्यथा विनाश को कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने जिम्पा से कहा कि वे सरकार द्वारा सौंपी जिम्मेदारी को निभाने के साथ-साथ श्री मरवाहा के साथ मिलकर गौसेवा को भी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here