खन्ना ने खुद को किया क्वारंटीन, तीन दिन पहले की थी प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना से मुलाकात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए आज हर कोई जहां सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन कर रहा है वहीं दूसरी तरफ केन्द्र व पंजाब सरकार ने भी अपने मंत्रियों, विधायकों, सांसदं एवं अधिकारियों व कर्मियों को पूरी सावधानियां बरतने की हिदायत की हुई है। इसी के चलते हर कोई पूरी तरह से जागरुकता के साथ कार्य करते हुए जनता के प्रति अपनी सेवाएं निभा रहे हैं।

Advertisements

इसी कड़ी के तहत एहतियात के तौर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने खुद को क्वांरटीन किया है। उन्होंने दो-तीन दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना से मुलाकात की थी। श्री रैना की रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद एहतियातन श्री खन्ना ने खुद को क्वारनटीन करने का फैसला लिया और 14 दिन तक घर पर ही रहने का निर्णय लिया है।

श्री खन्ना ने कहा कि अगर ऐसी कोई स्थिति पैदा हो जाती है तो सभी को एहतियात बरतते हुए खुद को और दूसरों को सुरक्षित करने के प्रयास करने चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री रैना से उन्होंने भेंट की थी तथा जैसे ही उन्हें उनके पाजीटिव होने का पता चला तो उन्होंने भी खुद को क्वारनटीन करने का निर्णय किया है ताकि किसी भी तरह की कोई आशंका न रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here