एसवीजेसीडीएवी पब्लिक स्कूल का दसवीं का परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मनु रामपाल । दसूहा एसवीजेसीडीएवी पब्लिक स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में एक बार फिर से अपनी परंपरा को निभाते हुए सत्र 2019-2020 सीबीएससी द्वारा घोषित दसवीं के परीक्षा परिणाम में अपनी शैक्षणिक योग्यता को प्रामाणित किया। विद्यालय का परिणाम 100 प्रतिशत रहा जिसमे जशन जाम्बा ने 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में पहला, रोहित शर्मा ने 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा, अनन्य रामपाल तथा ईशान ने 93त्नअंक प्राप्त कर तीसरा तथा गरिमा ने 90.2 अंक प्राप्त कर चौथा स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। विद्यालय के 224 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी।

Advertisements

जिनमें से 5 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। 26 विद्यार्थियों ने 80-90, 40 विद्यार्थियों ने 70-80 अंक प्राप्त किए। 91 विद्यार्थियों ने हिंदी,14 विद्यार्थियों ने सोशल सांइस में, 8 विद्यार्थियों ने इंग्लिश तथा 6 विद्यार्थियों ने मैथ्स में 90से अधिक अंक प्राप्त किए। 4 विद्यार्थियों ने हिंदी तथा 2 विद्यार्थियों ने सोशल सांइस में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या एस शर्मा ने सभी मेधावी ,होनहार तथा सफलता प्राप्त करने वाले छात्रों, उनके मार्गदर्शक सुयोग्य अध्यापकों को बथाई देते हुए इस शानदार प्रदर्शन और सफलता का श्रेय विद्यार्थियों के अथक परिश्रम दृढ़ निश्चय, अध्यापकों के कुशल मार्गदर्शन तथा अभिभावकों के सहयोग को दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here