कैंब्रिज स्कूल बस और महिंद्रा-पिकअप की टक्कर में तीन बच्चों और ड्राइवर की मौत

gems cambridge School bus accident dasuya hoshiarpur

gems cambridge School bus accident dasuya hoshiarpur

gems cambridge School bus accident hoshiarpur
रिपोर्ट: पंडित जी/रमन शर्मा
-हादसे के बाद चारों तरफ चीखो पुकार से हृदय विदारक बना माहौल, राहगीरों और आसपास के गांवों के लोगों ने घायल को कड़ी मशक्कत के बाद बस व गाड़ी से निकल अस्पताल पहुंचाया-गंभीर अवस्था में कुछ बच्चों को किया गया है होशियारपुर रैफर-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दसूहा-हाजीपुर मार्ग पर सिंहपुर के समीप महिंद्रा-पिकअप और स्कूल बस टी चक्कर में तीन बच्चों सहित एक ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि देखने वालों के रौंगे खड़े हो गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि देखने वो कांप उठे। हादसे के बाद चाहरों तरफ दर्द और चीखो-पुकार गूंज उठी और लोग बस में फंसे बच्चों को बचाने के लिए दौड़ पड़े। जानकारी अनुसार आज 7 अप्रैल शुक्रवार को जेम्स कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल की बस रुट नंबर 23 रोजाना की तरह तलवाड़ा से बच्चों को लेकर गांव सिंहपुर के पास पहुंची ही थी कि विपरीत दिशा से आ रहे महिंद्रा-पिकअप के साथ उसकी टक्कर हो गई।

Advertisements

Also read :- सतर्क अधिकारी: पहले नेता जी से मिल लें, घायल बच्चों को बाद में देखते हैं?

school children died in accident School bus accident dasuya hoshiarpur

 टक्कर की जोरदार थी कि बस के ड्राइवर सहित 3 बच्चों की मौत हो गई और 12 बच्चों सहित 2 अटैंडैंट गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद राहगारों और आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्तत के बाद घायल बच्चों को बस से निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य तेज करवाया। अभी-अभी पता चला है कि कुछ गंभीर रुप से घायल बच्चों को होशियारपुर रैफर किया गया है।

हादसे में मरने वाले बच्चों में दो बच्चे एक ही परिवार से संबंधित थे और भाई बहन थे। बच्चों की पहचान तनिश शर्मा पुत्र अनिल शर्मा निवासी सांडपुर नंबर-1, तलवाड़ा, अनिरुद्ध व उसकी बहन सुरभि पुत्र/पुत्री रोहित शर्मा निवासी नगर, तलवाड़ा के तौर पर हुई है, जबकि ड्राइवर की पहचान रणजीत के तौर पर हुई है।

हादसे का शिकार होने वाले भाई-बहन के पिता रोहित शर्मा बी.बी.एम.बी. में कार्यरत हैं और माता निधि शर्मा सरकारी कन्या स्कूल तलवाड़ा में कार्यरत हैं। 

अभी जानकारी जुटाई जा रही है. . .अपडेट के लिए बने रहें ‘द स्टैलर न्यूज़ के साथ’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here