गांवों का विकास और जनता को मौलिक सुविधाएं प्रदान करना ही सरकार का लक्ष्य: विधायक आदिया

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के कंडी क्षेत्र में पड़ते गांवों ने जहां देश सेवा के लिए बहुत सारे देशभक्तों को सरहदों पर भेजा है वहीं यहां के लोग शिक्षा व अन्य क्षेत्रों में भी अग्रणीय सेवाएं निभा रहे हैं। इसलिए कंडी क्षेत्र को विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। यह बात हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव पज्जोदित्ता कम्युनिटी सैंटर के लिए 7 लाख, सरहाला को गलिया एवं नालियों के लिए 3 लाख तथा बरियाल को रास्ते के लिए 3 लाख का चैक पंचायतों को सौंपते हुए कही।

Advertisements

गांव पज्जोदित्ता कम्युनिटी सैंटर के लिए 7 लाख, सरहाला को गलिया एवं नालियों के लिए 3 लाख तथा बरियाल को रास्ते के लिए 3 लाख का सौंपा चैक

 

विधायक आदिया ने कहा कि कंडी के विकास कार्यों के लिए जितने भी फंड की जरुरत पड़ेगी सरकार से लाया जाएगा ताकि हमारे क्षेत्र का हरेक इलाका खुशहाल और विकसित हो सके। उन्होंने पंचायतों और गांव निवासियों से अपील की कि वे विकास कार्यों को अपनी निगरानी में करवाएं ताकि किसी भी तरह की कोई कमी न रहे तथा जरुरत पडऩे पर और फंड भी मुहैया करवाए जाएंगे। विधायक आदिया ने 10वीं तथा 12वीं के परीक्षा परिणाम में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि इलाके में शैक्षणिक विकास के लिए काफी काम किया गया है तथा भविष्य में जरुरत पडऩे पर और भी कार्य करवाए जाएंगे ताकि बच्चे पढ़ लिखकर बेहतर भविष्य बना सकें।

इस दौरान पंचायतों ने फंड जारी करने के लिए विधायक आदिया का धन्यवाद व्यक्त किया। इस अवसर पर पज्जोदित्ता की सरपंच हरदीप कौर, जोगिंदर सिंह, सोनू, शुभम, गोपी, सागर, दरशो पंच, समित सदस्य बलविंदर कौर, गुरदियाल सिंह, सरोज रानी, गांव सरहाला सरपंच गुरजीत सिंह, दलबीर सिंह, रणधीर सिंह नंबरदार, नंबरदार अवतार सिंह, माता रत्न कौर पंच, मक्खन सिंह पंच, प्रधान गुरविंदर सैनी तथा गांव बरियाल की सरपंच रणजीत कौर, रत्न सिंह, नीतू रानी, पवित्र फंबियां, बचित्र सिंह, प्रदीप कुमार फंबियां, राजेश कुमार एवं राम लुभाया के अलावा विधायक आदिया के पुत्र सौरव आदिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here