राफेल लड़ाकू विमान के भारत आने से देश बना विश्व की महाशक्ति: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राफेल लड़ाकू विमान के भारत आने की खुशी में यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की ओर से सैशन चौंक में जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम किया गया। इस अवसर कौंसिल के कार्यकर्ताओं ने भारत में फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप देश में प्रवेश करने पर ढोल बजाकर तथा लड्डू बांटकर स्वागत किया गया। इस मौके पर यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने समूह देशवासियों को राफेल के भारत की वायुसेना में प्रवेश करने पर बधाई देते हुए कहा कि आज भारत विश्व शक्ति के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुका है। डा. घई ने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान के आने से भारत के दुशमनों की नींद उड़ी हुई है।

Advertisements

यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब ने ढोल बजाकर व लड्डू बांटकर किया रफैल का स्वागत

उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान के साथ-साथ चीन में भी रफैल के भारत के जंगीवेड़े में शामिल होने से घबराहत है। डा. घई ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने जो अन्य महाशक्ति के साथ अपने संबंध मजबूत किए है उसका ही नतीजा है कि आज भारत की गिनती भी एक महाशक्ति के रूप में हो रही है। उन्होंने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान भारत आने से भारतीय वायुसेना के साथ-साथ थल सेना, जल सेना को भी मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान का आज पूरे विश्व में कोई तोड़ नहीं है तथा ऐसी टैक्नॉलजी व शक्ति का भारतीय वायुसेना का हिस्सा बनना आज देश के लिए गौरवमयी समय है। उन्होंने राफेल लड़ाकू विमान की पहली खेप के आज भारत पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ को बधाई देते हुए उनका धन्यवाद किया।

इस अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल के जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा, डा. वशिष्ट कुमार, कुलभूषण सेठी, मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, अशोक गोल्डी, राज कुमार शर्मा, नरेश कोच, अमिृत, अशोक कुमार, रमनीश घई, यशु जैन, डा. राज कुमार सैनी, हरविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, सुनील सेठी, गगनदीप, बौबी कुमार, हरजीत सिंह, परमजीत, जसवीर सिंह, हरप्रीत सिंह, हरीश बेदी, बंटी शर्मा, संजू कुमार, बबलू, करनैल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here