मोहल्ला तुलसी नगर में दिन-दिहाड़े चोरों ने एक घर को बनाया निशाना, दहशत में लोग, पुलिस ने शुरू की जांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नं 42 के मोहल्ला तुलसी नगर में दिन-दिहाड़े चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए एक सिलेंडर तथा एक माईक्रोवेव चोरी कर लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रुपिंदरजीत कौर निवासी मोहल्ला तुलसी नगर होशियारपुर ने बताया कि वह होशियारपुर में ही सरकारी नौकरी करती है तथा आज दोपहर से समय जब वह खाना खाने के लिए घर आई तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो अंदर से एक सिलेंडर व एक माईक्रोवेव चोरी हो चुका था।

Advertisements

जिस पर उन्होंने अपने घर के आस-पास के लोगों को इस घटना के बारे में बताया और मोहल्ले के पार्षद को भी इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और आगे रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है ऐसे में चोर घर में कोई व्यक्ति न होने पर इसका फायदा उठाकर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते है।

उन्होंने कहा कि इस घटना से आस-पास के घरों में भी दहशत का माहौल है। मोहल्ला निवासी शारदा शर्मा, बलजीत सिंह सहोता, सुनीता रानी, सौरव शर्मा, अखिल बहल ने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि पुलिस पैट्रोल को बढ़ाई जाए ताकि लोग चैन की नींद हो सके। मौके पर थाना माडल टाऊन की पुलिस ने पहुंचकर चोरी की घटना संबंधी जांच शुरू कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here