पंजाब में 6 से 15 मई तक निकाली जाएगी रथ यात्रा: शिव सेना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश कार्यालय कमेटी बाजार में पंजाब गौ रक्षा दल के राष्ट्रीय प्रधान सतीश शर्मा और शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश कार्यकारी प्रमुख हरीश सिंगला जी के आने पर राज्य उपप्रमुख रणजीत राणा और जिला प्रधान शशि डोगरा ने उनका भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब मैं गौ रक्षा दल , बजरंग दल हिंदुस्तान , शिवसेना बाल ठाकरे की ओर से 6 मई से सारे पंजाब में रथ यात्रा शुरू की जाएगी जो 15 मई तारीख को चंडीगढ़ के साथ मनसा देवी मंदिर में जाकर समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि काऊ सैस के नाम पर पंजाब की जनता का करोड़ों रुपए हर माह वसूले जा रहे हैं परंतु वह पैसा गौ माता की रक्षा के लिए गौशालाओं के निर्माण पर खर्च नहीं किया जा रहा और उन पैसों को सरकार चलाने के लिए ही इस्तेमाल किया जाता रहा है।

Advertisements

गऊ धन सड़कों पर भूखा प्यासा घूम रहा है और इसी तरह देश में सिर्फ हिंदुओं के प्रसिद्ध मंदिरों को सरकार ने अपने कब्जे में लिया हुआ है। उनके चढ़ावे के करोड़ों अरबों रुपए इकट्ठा किए जा रहे हैं। जबकि जिन मंदिरों की आमदन कम है जिन मंदिरों में पूजा पाठ करने में लोग असमर्थ हैं उन मंदिरों पर सरकार द्वारा कोई खर्च नहीं होता इसलिए मंदिरों को भी सरकार के कब्जे से आजाद करवाने के लिए एक शिरोमणि मंदिर प्रबंधक कमेटी का निर्माण करने के लिए और नई गौशाला के निर्माण के लिए , गौ रक्षा , नंदी गण की रक्षा करने की मांगों को मुख्य रखकर यह यात्रा सारे पंजाब में निकाली जा रही है। आंदोलन जन-जन तक पहुंचाना और सरकार के कानों तक आवाज पहुंचाना इस यात्रा का मुख्य ध्येय होगा।

इस अवसर पर शहरी प्रधान सोमराज बाजवा परमजीत सिंह पाला दीपा इस्लामाबाद , काका गुज्जर , नरेंद्र बागा , गुरचरण सिंह भट्टी , संजीव सूद , जितेंद्र लल्ली , ओमप्रकाश , सुंदर श्याम शर्मा , प्यारेलाल , लक्की , मुकेश सूरी , निखिल सिद्धू , नरेंद्र कुमार और बहुत सारे शिवसैनिकों ने कहा कि शोभायात्रा का आगमन होशियारपुर में होने पर इस शोभा यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा। गौ माता की रक्षा के लिए काऊ सैस का पैसा गौ माता पर ही खर्च हो और प्रसिद्ध हिंदू मंदिरों की आमदनी का इस्तेमाल हिंदू मंदिर और हिंदू धर्म की रक्षा के लिए ही खर्च हो इन मांगों को जन जन तक पहुंचाना ही हमारा कर्तव्य होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here