कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर अमृत नगर में सीवरेज कार्य शुरु, एडवोकेट लवकेश ओहरी ने जताया आभार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 2 के तहत पड़ते मोहल्ला अमृत नगर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर सीवरेज डालने का कार्य शुरु हुआ। जिसके लिए मोहल्ला निवासियों ने श्री अरोड़ा का धन्यवाद व्यक्त किया है। इस मौके पर वार्ड नंबर के समाज सेवक एडवोकेट लवकेश ओहरी ने बताया कि मोहल्ले में वाटर सप्लाई की समस्या को लेकर मोहल्ला निवासी श्री अरोड़ा से मिले थे तथा उन्होंने पहल के आधार पर वाटर सप्लाी पाइप डाले जाने के निर्देश दिए थे। जिसके पडऩे से मोहल्ला निवासियों को काफी राहत मिली थी।

Advertisements

अब सीवरेज पाइप डाले जाने की मांग को पूरा करते हुए श्री अरोड़ा के निर्देशों पर सीवरेज डालने जाने के कार्य का शुभारंभ होने से मोहल्ले का विकास तेजी से होगा और अन्य समस्याएं भी हल करने के लिए श्री अरोड़ा ने अधिकारियों को निर्देश जारी किए जा चुके हैं। लवकेश ओहरी ने कहा कि शहर के विकास के लिए श्री अरोड़ा द्वारा किए जा रहे कार्यों और यहां के विकास के लिए लाए गए बड़े प्रोजैक्टों के शुरु होने से शहर विकसित शहरों की सूची में शामिल हो जाएगा।

इस अवसर पर अमृत नगर वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान प्रवेश कुमार वर्मा, सहारा वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान आरके कपूर, अशोक कुमार विग, सुखदेव सिंह सोढी, राजिंदर रत्न, सतपाल, जीवन लत्ता, शशी शर्मा, मनीशा, राज रानी, गुरबचन कौर, जसवीर कौर, बबली, रमनीश शर्मा अध्यक्ष यूथ कांग्रेस वार्ड नंबर 2, राजन वर्मा सहित अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here