सनातन धर्म की मजबूत नांव का शिलान्यास होगा 5 अगस्त को: नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय संस्कृति को भगवान श्री राम के इर्द गिर्द घूम कर ही एक पूजनीय एवं सुदृढ़ संस्कृति का दर्जा प्राप्त हुआ है। भगवान श्री राम की जीवन झलकियों से मिलते आर्दशों के चलते ही भारत विश्व गुरू बना था। आज भगवान श्री राम के मन्दिर का शिलान्यास सनातन धर्म की नींव को और भी मजबूती प्रदान करेगा। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने श्री राम मन्दिर के 5 अगस्त को होने वाले शिलान्यास की सकुशल कार्य सम्पन्नता हेतु करवाए गए श्री रामायण पाठ के सुअवसर पर कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि 500 साल अयोध्या में राम दरबार की लड़ाई लडऩे उपरांत मिली विजय आने वाले भविष्य का संकेत है। उन्होने कहा कि पूरे विश्व में जो घटनाएं घट रही हैं और उन के समाधान हेतु विश्व की बड़ी बड़ी ताकतें भारत की ओर टकटकी लगा कर देखने को मजबूर हैं, उस से यह सपष्ट हो गया है कि आने वाले समय में भारत विश्व का नेतृत्व करने के लिए तैयार है। इस अवसर पर नीति तलवाड़ ने लोगों से अपील की कि इस दिवस को स्मरणीय बनाने के लिए अपने अपने घर में दीपमाला का आयोजन कर दीपावली मनाएं।

इस अवसर पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, रंजीव तलवाड़, ऊषा किरण सूद, राज तलवाड़, रजनी तलवाड़, परीणा शर्मा, मुस्कान पराशर, प्रिया सैनी, कुलदीप कौर, रीटा कुमारी, सुदेश कुमारी, पूजा, रंजना, कमलजीत कौर, अंजना, नीतू, मोनू आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here