बैंक, पोस्ट आफिस व एक्सचेंज में लूट की कोशिश में लिप्त 3 आरोपी काबू, अदालत में किया पेश, भेजा जेल

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। कंडी क्षेत्र के तलवाड़ा की टाउनशिप क्षेत्र में स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया की ब्रांच में, दातारपुर के पोस्ट आफिस में व दातारपुर में ही स्थित बीएसएनएल की एक्सचेंज में से रुपये लूटने की कोशिश करने में लिप्त तीन आरोपीयो को पकडऩे मे तलवाड़ा पुलिस को कामयाबी हासिल करने के पश्चात पकड़े गए तीनों आरोपीयों को जेल भेज दिया गया है। तलवाड़ा पुलिस के द्वारा पकड़े गए इन तीनों ही आरोपीयों ने माना है। उन्होंने उक्त तीनों ही संस्थायो के मुख्य गेटस के ताले तो तोड़े गए लेकिन चोरों के हाथों कुछ भी नहीं लगा। इस संदर्भ में तलवाड़ा पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान थाना तलवाड़ा के एएसआई मोहिंदर सिंह ने बताया हैं कि तलवाड़ा पुलिस के द्वारा उक्त तीनों स्थानों में चोरी करने के मामले में लिप्त राहुल कौशल उर्फ लालु डाउन पुत्र सुखविंदर सिंह वासी रक्कडी को 31 जुलाई को कंडी नहर के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisements

इसके पकड़े जानें के पश्चात राहुल कौशल उर्फ लालु डाउन पुत्र सुखविंदर सिंह वासी रक्कडी से एक्टिवा(पीबी 09 यु 8375) जो चोरी की घटनाओं के दौरान उपयोग की गई उसे भी बरामद कर लिया गया है। राहुल कौशल उर्फ लालु डाउन पुत्र सुखविंदर सिंह वासी रक्कडी ने इस चोरी की घटना के में लिप्त अपने दो अन्य साथियों के नाम राज कुमार उर्फ गौपी पुत्र गिरधारी लाल वासी देपुर व कुलदीप सिंह उर्फ दीपा पुत्र सुरेश सिंह वासी रक्कडी हार वताने के सहित उन्के घरों से पुलिस ने उन्हे रंगों हाथों पकड़ लिया गया। इस दौरान एएसआई मोहिंदर सिंह ने बताया हैं कि उक्त चोरी की वारदातों में लिप्त नौजवानों को पुलिस तलवाड़ा के द्वारा 1 अगस्त से 4 अगस्त तक पुलिस रिमाड पर रखने के पश्चात मंगलवार को तीनों आरोपीयों को पठानकोट की सब जेल में भेज दिया गया है।

गौर हो कि गुजऱे बुधवार को स्टेट बैंक आफ इंडिया की ब्रांच तलवाड़ा,दातारपुर के पोस्ट आफिस में व दातारपुर में ही स्थित बीएसएनएल की एक्सचेंज के मुख्य दरवाजे में लगे तालो को लोहे की किरपान के द्वारा तोड़ कर रुपये लूटने की कोशिश की गई थी। ओर सारी घटना एसबआई बैंक में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गईं।इसके पश्चात तलवाड़ा पुलिस के द्वारा चोरी की वारदात की सीसी टीवी फुटेज को वायरल कर दिया गया।जिस के कारण पुलिस को इस मामलेमें लिप्त आरोपीयो को ढुडने में कोई खास मशक्कत नहीं करनी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here