मानसून में भी तलवाड़ा के निकासी नाले सफाई को तरसे, नगर पंचायत से समस्या के हल की अपील : घुम्मण

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। तलवाड़ा के आदर्श नगर इलाके में बरसाती नाले सफाई न होने के कारण परेशानी का सबब बन रहे हैं, परंतु नगर पंचायत इसके लिए बिल्कुल अनजान है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता करमवीर घुम्मण ने कहा कि बरसात में संक्रामक बीमारियों के फैलने का अंदेशा रहता है क्योंकि इन दिनों मक्खी मच्छर तथा अन्य हानिकारक कीट पैदा होते हैं। जिनसे हैजा डेंगू चिकनगुनिया तथा अन्य रोग फैलते हैं, परंतु अभी तक गंदगी से भरे नाले सफाई को तरस रहे हैं और लोग परेशान हैं।

Advertisements

करमवीर घुम्मण ने आज आदर्श नगर का भ्रमण किया और उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस नाले की सफाई के लिए वह स्थानीय आप कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर नगर पंचायत अध्यक्ष तथा अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपेंगे। करमवीर घुम्मण ने कहा कि वह इलाके की समस्यायों के समाधान के लिए हर समय तत्पर है और आम आदमी पार्टी जल्दी ही लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाएगी। उन्होंने इलाके में अवैध खनन के लिए कांग्रेस की अमरिंदर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस से इलाके में भू-जल स्तर पर खतरा पैदा हो गया है और इस से लोगों की कृषि भूमि भी खतरे में है।

उन्होंने कहा अवैध खनन से हिमाचल प्रदेश के साथ लगते क्षेत्र में हालत बहुत गंभीर है और सरकार आंखें मूंद कर बैठी है। इस अवसर पर उनके साथ ज्योति, मनजीत, विक्रांत, अंकुश सूद प्रिंस गिल, शेखर सिद्धु तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here