गांव थरियाल में काला कच्छा गिरोह के आतंक के बाद तलवाड़ा पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। काला कच्छा गिरोह के द्वारा 19 अगस्त को पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र थरियाल गांव में लूट की वारदात ने दहशत मचा दी। अज्ञात हमलावरों ने सोए हुए परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत और परिवार के चार लोग घायल हो गए। इस हुईं घटना के पश्चात एसएसपी होशियारपुर नवजोत सिंह माहल के द्वारा जारी आदेशों के चलते थाना प्रभारी तलवाड़ा भुषण सेखड़ी ने भी तलवाड़ा के साथ लगते पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश की सीमा से तलवाड़ा में प्रवेश रास्तों पर सुरक्षा व्यवस्था पहले के मुकाबले काफी कड़ी कर दी गई है।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने वताया हैं कि ब्लाक तलवाड़ा के साथ लगते पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश के गगरेट- तलवाड़ा राज्य मार्ग पर स्थित रामगढ़ सीकरी पुलिस चौकी , संसारपुर टैरेस तलवाड़ा रोड पर व स्थाना-शाहनहर बैराज (तलवाड़ा) आदि तीनों स्थानो में पंजाब प्रदेश तलवाड़ा के साथ लगते हिमाचल प्रदेश के वार्डर की सीमा पर पंजाब पुलिस द्वारा चौंकसी को वड़ा दिया गया है ताकि काला कच्छा गिरोह के द्वारा तलवाड़ा ब्लाक के किसी भी गाँव में कोई बारादात को अंजाम देने में कामयाब न हो सके।

गौरतलब है कि काला कच्छा गिरोह के द्वारा 19 अगस्त को पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र थरियाल गांव में लूट की वारदात ने दहशत मचा दी थी। अज्ञात हमलावरों ने सोए हुए परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया था तथा इस घटना में एक व्यक्ति की मौत और परिवार के चार लोग घायल हो गए। जो उपचाराधीन हैं। यह वारदात 19 अगस्त 2020 रात की है, ज़ब पूरा परिवार सोया हुआ था। इसी दौरान लुटेरे मकान में घुसे और छत पर सोए परिवारपर हमला कर दिया। गहरी नींद और अचानक हमले से परिवार के सभी सदस्य अपना बचाव भी नहीं कर सके। लुटेरों ने तेजधार और रॉडनुमा हथियारों से बुरी तरह वार किए। जिसके चलते तलवाड़ा क्षेत्र में पुलिस ने चौकसी बढ़ाते हुए गश्त तेज कर दी है।

इस दौरान थाना प्रभारी तलवाड़ा भूषण सेखड़ी ने बताया कि इस तरह की वारदात कंडी क्षेत्र के ब्लाक तलवाड़ा में किसी भी तरह से न होने पाए, इसी उद्देश्य से कंडी क्षेत्र के ब्लाक तलवाड़ा में हिमाचल प्रदेश की सीमा से तलवाड़ा के साथ लगती सीमा पर सभी एंट्री प्वाइंट पर पहरा लगाया गया है व सख्ती बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here