विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारियां

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्र सरकार की तरफ से कोविड-19 महांमारी में जेईई/नीट की परीक्षा की मंजरी देकर बच्चों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने के मुद्दे पर एनएसयूआई पंजाब द्वारा भाजपा कार्यालय चंडीगढ़ के आगे धरना लगाकर यूथ द्वारा गिरफ्तारिया देकर विद्यार्थियों के हकों के लिए लड़े। इस धरने में होशियारपुर से अपने साथियों सहित पहुंचे जिला अध्यक्ष रिशू आदिया ने बताया कि एनएसयूआई पंजाब के अध्यक्ष अक्षय शर्मा के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ता ने सुबह 11 बजे सेक्टर-37 स्थित भाजपा कार्यालय के आगे धरना लगाया।

Advertisements

प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को चंडीगढ़ पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पुलिस वाहनों से उन्हें थाना ले गई और 39 एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद देर शाम उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई पंजाब अध्यक्ष ने बताया कि नीट और जेईई की परीक्षा के स्थगन करने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

उन्होंने मांग की है कि केंद्र की सरकार को महामारी के दौरान युवाओं के हित को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए।
इस अवसर पर स्टेट सोशल मीडिया इंचार्ज नदीम खान, बब्बू पहलवान, शुभम सिंह, रविंदर, लव सिंह, हर्ष कुमार, साहिल, जस्सा, अभी, विशाल गिल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here