कांग्रेस वार्डों से कितनी भी छेडख़ानी कर ले, जनता उसे जिताएगी जिसने काम किया है: बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 42 के पूर्व पार्षद एवं जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि वे पंजाब सरकार एवं होशियारपुर के विधायक व कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा से एक सवाल पूछना चाहते हैं कि उन्होंने तीन साल के कार्यकाल में होशियारपुर के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल में जब से कांग्रेस सत्ता में आई है, होशियारपुर में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगवाई गई। पंजाब सरकार के स्कैंडल आए दिन सामने आ रहे हैं। भले ही वह राशन वितरण में ही क्यों न हो। लेकिन अपनी नाकामियों से सबक लेने की बजाए पंजाब सरकार एवं मंत्री होशियारपुर में निकाल चुनाव जीतने के लिए जो तिडक़म भिड़ा रहे हैं, उसे जनता कामयाब नहीं होने देगी। कांग्रेस द्वारा वार्डों के साथ छेड़छाड़ करके जीत का जो सपना देखा जा रहा है वह सपना ही रह जाएगा।

Advertisements

क्योंकि जनता जानती है कि जिसने तीन साल में कुछ नहीं किया वे आगे क्या करेंगे। जबकि इससे पहले प्रदेश की भाजपा-अकाली सरकार के समय पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद द्वारा अरबों रुपयों के फंड लाकर दिए गए थे और कितने ही प्रोजैक्ट पाइपलाइन में डलवाए गए थे। परन्तु वार्डों के साथ छेडख़ानी करके तथा पुरुष वार्डों को महिला वार्ड एवं ऑड एवं ईवन नंबरों की चाल चलकर कांग्रेस जीत प्राप्त नहीं कर सकती। श्री भाटिया ने कहा कि वे भी 2015 से 2020 तक पार्षद रहे हैं और 2017 के बाद से उन्होंने सरकार की तरफ से भेजा गया एक भी रुपया विकास कार्यों पर लगता नहीं देखा। बल्कि कांग्रेस ने विकास कार्यों में अड़चन ही डाली है तथा पहली सरकार द्वारा पास कार्यों एवं केन्द्र के प्रोजैक्टों को अपना बताकर वाहवाही लूटने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कितना भी जोर लगा ले, लेकिन जनता उसी को विजयी बनाएगी जो पार्षद अपने कार्यकाल दौरान अपने वार्ड को पूरी तरह से समर्पित रहा हो। जैसे सुबह एवं शाम को वार्ड का दौरा करके समस्याओं का जायजा लेना। सफाई एवं स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था करनी तथा गलियों एवं नालियों के निर्माण से जुड़े मामलों को हल करवाकर जनता को राहत पहुंचाना आदि ऐसे कई कार्य हैं जो जनता में छवि को स्थापित करते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस मकसद से निगम पर कब्जा करना चाहती है उसे शहर की जनता कभी कामयाब नहीं होने देगी। क्योंकि, कांग्रेस का इतिहास भी रहा है कि नगर परिषद के दौरान कांग्रेस ने कभी भी 5 साल का समय पूरा नहीं किया और जनता ने भाजपा पर ही विश्वास जताया है। इसी प्रकार नगर निगम बनने पर भी जनता ने भाजपा को निगम की बागडौर सौंपी थी तथा अब एक बार फिर जनता शहर की भलाई के लिए भाजपा-अकाली दल के उम्मीदवारों को जितने का मन बना चुकी है। पंजाब सरकार के चल रहे समय में सरकार से लोग चालान व घोटालों, माफिया कांड, जहरीली शराब व राशन घोटाले आदि से दुखी हैं तथा सरकार को निगम चुनावों में मुंहतोड़ जवाब देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here