शाम चौरासी में रात 9 बजे तक खुले ठेके व अहाते, पत्रकारों की सूचना पर पुलिस ने करवाए बंद

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: दीपक। सरकार के आदेशों के बावजूद शाम चौरासी में शराब के ठेके और अहाते रात 9 बजे तक खुले रहे। जब पत्रकारों ने मौके पर पहुंच कर कवरेज़ की और शराब ठेकेदार के करिंदे से पूछा कि ठेके खुलने का लास्ट टाइम साढे 6 बजे का है व अब तो साढ़े 8 के लगभग टाइम हो गया है और आपने जिलाधीश के आदेशों की पालना नहीं की और ठेके अभी तक क्यों खोले हैं।

Advertisements

इस पर एक शराब के ठेकेदार के करिंदे ने कहा कि उनका टाइम 9 बजे का है। जब उनको बताया गया कि डीसी साहब के आदेश के अनुसार सायं साढ़े 6 बजे ठेके व सभी दुकानें और अहाते बंद करने हैं, तो आपने ठेका क्यों खोला है। शराब ठेकेदार के करिंदे ने कहा कि उनको डीसी का आर्डर है। जब उनको बोला के डीसी का आर्डर दिखाओ तो उन्होंने डीसी साहब का आर्डर दिखाने से मना कर दिया। इस अवसर पर जब थाना बुल्लोवाल पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस मौके पर पहुंची और ठेका बंद करवाने लगी तो ठेकेदार के करिंदे ने पुलिस कर्मचारियों को मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज दिखाया, जिस पर पुलिस ने कहा कि इसको सुबह वेरीफाई किया जाएगा और अगर ऑर्डर फेक निकला तो बनती कार्रवाई ठेकों पर की जाएगी।

शराब ठेकेदार के करिंदों ने अहाते वालों को भी बोला था कि अहाते भी 9 वजे तक खुलने हैं। पर पुलिस मुलजिमों ने शाम चौरासी और आसपास खुले सभी अहाते बंद करवाकर ताला लगाकर चेतावनी दी कि अगर दोबारा अहाते साढ़े 6 बजे के बाद खोले तो सख्त करवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here