आउटडोर स्टेडियम के पास पेड़ से लटकता मिला जालंधर निवासी कुलदीप का शव, हत्या की आशंका, पुलिस जांच शुरु

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आउटडोर स्टेडियम (स्टेडियम से चोबांध के साथ) के समीप आज 26 अगस्त 2020 को सुबह करीब साढे 8 बजे एक व्यक्ति का पेड़ से लटका शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सुबह स्टेडियम में सैर करने जाते लोगों ने शव को देखा और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी। मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान कुलदीप सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी मकान नंबर 1172, गली नंबर 9, बाबा बुद्ध जी नगर, रामा मंडी वार्ड 13, दकोहा, जालंधर के रुप में हुई है।

Advertisements

देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी ने कुलदीप सिंह की हत्या करके उसका शव पेड़ से लटका दिया होगा। क्योंकि, उसके गले पर तेजधार हथियार से काटे जाने के निशान थे। सूचना मिलते ही डीएसपी मुनीश शर्मा एवं थाना माडल टाउन प्रभारी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए थे। डीएसपी मुनीश शर्मा ने बताया कि शव को देखने से ऐसा लगता है कि उसकी हत्या करके शव को पेड़ से लटकाया गया होगा। क्योंकि, उसके गले पर तेजधार हथियार से काटे जाने के निशान हैं। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। फिलहाल इसके परिवार को सूचना देने एवं कानूनी कार्यवाही शुरु कर दी गई है।

मौके पर मौजूद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एडवोकेट नवीन जैरथ ने बताया कि वे दोस्तों के साथ रोज की तरह आउटडोर स्टेडियम में सैर के लिए आए थे तथा जब वे वापिस जाने लगे तो एक बुजुर्ग जोकि चो बांध वाली सडक़ पर सैर करते हैं ने आवाज़ लगाकर उन्हें बताया कि पेड़ से किसी का शव लटक रहा है। जब उन्होंने वहां आकर देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here