महिला से दुष्कर्म करने पहुंचे हथियारों से लैस मनचलों को ग्रामीणों ने दबोचा, 1 काबू, 2 फरार

बछवाड़ा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के शिवूटोल गांव में बुधवार की रात हथियार का भय दिखाकर दलित महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। मामले को ले पीडि़त महिला ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Advertisements

आवेदन में पीडि़त महिला रानी दो पंचायत के शिवूटोल नया टोला गांव वार्ड संख्या 12 निवासी विज्ञान पासवान की पुत्री ने बताया कि वह अपने पिता के घर आयी हुई थी। रात्रि में घर में अपने बच्चों के साथ सोई हुई थी तभी कमरे में किसी के आने की आहट सुनकर जगी तो देखा कमरे में रानी दो पंचायत के शिवू टोल गांव वार्ड संख्या 13 निवासी जोगी यादव का पुत्र रविंदर यादव उर्फ सुल्ताना, गोधना पंचायत के नवादा गांव निवासी डीगो महतो और एक अज्ञात व्यक्ति खङ़ा था। पीडि़ता ने बताया कि वह जैसे ही उठी तो रविंद्र यादव उर्फ सुल्ताना ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। जब वह उसने उनका विरोध किया तो डीगो महतो एवं एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे पिस्तौल दिखाकर चुप रहने की बात कही। उसने बताया कि वह अपने बचाव के लिए चीखने चिल्लाने लगी। चीख की आवाज सुनकर उसके परिजन जगे और उसके कमरे में आए तो आपत्तिजनक अवस्था में देख कर घर वालों ने शोर मचाया। शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हुए। लोगों को जमा होते देख तीनों भागने का प्रयास करने लगे इसी क्रम में ग्रामीणों ने रविंद्र यादव सुल्ताना को हथियार समेत पकड़ लिया एवं दो अन्य युवक हवा में फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना को दी गई। थाना पुलिस के पहुंचते ही ग्रामीणों द्वारा रविंद्र यादव को कमर में पिस्तौल के साथ सुपुर्द कर दिया गया। घटना के बाद रविंद्र यादव उर्फ सुल्ताना का छोटा भाई बलिंदर यादव उसके घर पर आया थाने में शिकायत पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। और हवा में फायर करते हुए भाग निकला।

मामले को लेकर बछवाड़ा थानाध्यक्ष यशोदा नन्द पाण्डेय ने बताया कि युवक के पास से एक देसी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर युवक को न्यायिक हिरासत भेज अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here