राणा सोढी ने खिलाडिय़ों के लिए ऑनलाइन प्रशिक्षण प्रोग्राम किया शुरू

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने खिलाडिय़ों के लिए राज्य स्तरीय ऑनलाइन प्रशिक्षण प्रोग्राम की शुरुआत की। इस ऐतिहासिक मौके के गवाह सम्बन्धित जि़लों के जि़ला खेल अफसरों और प्रशिक्षक और खेल विभाग के मुख्य कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी बने, जो ऑनलाइन माध्यम पर उपस्थित थे।

Advertisements

डायरैक्टर खेल डी.पी.एस. खरबन्दा की हाजिऱी में अपनी सरकारी रिहायश से इस प्रशिक्षण प्रोग्राम की शुरुआत करते हुए राणा सोढी ने कहा कि यह ऑनलाइन प्रशिक्षण प्रोग्राम खिलाडिय़ों को तंदुरुस्त रहने में मदद करेगा और कोविड-19 के बाद होने वाले अगले प्रांतीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के लिए तैयार रहने का रास्ता खोलेगा। उन्होंने कहा कि आगे से जि़ला खेल अफ़सर और प्रशिक्षक ऑनलाइन माध्यम के द्वारा प्रशिक्षण प्रोग्राम, नयी खेल तकनीकें और नुक्ते और रोज़मर्रा की ख़ुराक सारणी सीधा खिलाडिय़ों को भेजेंगे, जिससे उनका शरीर फुर्तीला बना रहे।

बाद में वरिष्ठ अधिकारियों, जि़ला खेल अफसरों, प्रशिक्षकों और अन्य अधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए खेल मंत्री ने कहा कि प्रशिक्षण के अलावा खिलाडिय़ों को कोविड-19 के फैलाव को रोकने सम्बन्धी स्वास्थ्य प्रोटोकोल और अन्य एहतियाती कदमों संबंधी भी बताया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा मंतव्य खिलाडिय़ों को मैदान में वापसी के लिए तैयार रखना है। इस मौके पर डिप्टी डायरैक्टर खेल करतार सिंह और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here