गर्भवती पुत्रबहु के साथ अश्लील हरकते करने वाला आरोपी ससुर केवल कृष्ण काबू

तलवाड़ा (दा स्टैलर न्यूज)। ससुर द्वारा अपनी गर्भवती पुत्रबहु के साथ अश्लील हरकते करने व इंसानियत को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला होशियारपुर के कस्बा तलवाड़ा का है। पीडि़ता द्वारा पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर आरोपी को काबू कर लिया। तलवाड़ा थाना के प्रभारी भूषण सेखड़ी व एएसआई वंदना ठाकुर को दिये ब्यानों में वार्ड नंबर 3 तलवाड़ा की रहने वाली पीडि़ता ने बताया की उसकी शादी तीन वर्ष पहले राकेश कुमार के साथ हुई थी। इस दौरान उनके घर एक लडक़े ने जन्म लिया जोकि एक महीने का है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसका पति अहमदाबाद में प्राईवेट कंपनी में कार्यरत है। उसने पुलिस को बताया कि शादी के बाद उसके ससुर की उस पर नजर थी जिसके कारण वो छह महीनें अपने मायके चली गई थी, लेकिन फिर पति व सुसराली उसे ये कह कर घर ले आये की भविष्य में उसके साथ कोई गलत नहीं होगा।

Advertisements

इसी दौरान उसके ससुर केवल कृष्ण ने उसके साथ कथित तौर पर अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। उसने पुलिस को बताया है कि जब वह रसोई में खाना बनाती या फिर खाना ससुर को देने जाती तो उसका ससुर उससे अश्लील हरकतें करने से बाज नहीं आता था। पीडि़ता ने बताया वे अपने ससुर की इन सब हरकतों से बहुत दुखी थी और उसने पूरी बात पति को बताई जब उसका पति घर आया। लेकिन पति ने भी समाज में बदनामी के डर से चुप रहने को कहा। इसके बाद उसने अपनी सास व अन्य ससुरालियों को भी पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी। उसने बताया ज्यादा परेशान होने के बाद उसने पति को दोबारा मामला हल करने के लिए कहा तो उसके पति ने उसे उसके मायके जाने के लिए बोल दिया। जहां उसने एक बेटे को जन्म दिया। ससुरालियों ने पति को एक बार फिर डराया और समाज में बदनामी के डर से शांत करवा दिया और उसे भी तीन महीनें बाद दोबारा ससुराल ले गये। पीडि़ता ने बताया उसके पति ने अपने माता पिता (सास ससुर)को बहुत समझाया लेकिन उसका ससुर अपने हरकतों से बाज नहीं आया और उसके साथ दोबारा से अश्लील हरकतें करने लग पड़ा।

पति को दोबारा ये बात बताई तो उसने कहा वो जल्द ही अहमदाबाद से छुट्टी लेकर घर आएगा। इस दौरान पुलिस ने ससुर से दुखी होकर थाना तलवाड़ा पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। थाना प्रभारी तलवाड़ा भूषण सेखड़ी व एएसआई वंदना ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के बाद आरोपी केवल कृष्ण के विरुद्ध धारा 354 व 354बी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को काबू कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here