कलाई कटने के बावजूद लुटेरे से भिड़ गई जाबांज बेटी कुसुम, किया काबू, वीडियो वायरल

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर शहर में एक तफर कमिश्नरेट पुलिस शहर की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी और शहर में चोरों और लुटेरों का आंतक कोरोना वायरस जैसी महामारी के दौरान भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ कोरोना की वजह से मंदी में चल रहे कारोबार, दूसरी तरफ चोरों, लुटेरों का बढ़ता आंतक लोगों के लिए अब सिरदर्द बन चुका है। आज ऐसा ही कुछ उस समय देखने को मिला जब एक शहर की बहादुर बेटी कुसुम जोकि बाकि दिनों की तरह अपने घर फतेहपुरी मोहल्ले से दीनदयाल उपाध्याय नगर में ट्यूशन पढऩे के लिए जा रही थी पर दीन दयाल उपाध्याय नगर इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। जिसपर 15 वर्षीय जांबाज बेटी कुसुम ने बड़ी ही बहादुरी से बाइक पर पीछे बैठे लुटेरे को पकड़ लिया और खिंच लिया।

Advertisements

इस बीच बहादुर लडक़ी ने लुटेरे का मुकाबला करने की लगातार कोशिश जारी रखी लेकिन इसी बीच लुटेरे ने लडक़ी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी कलाई कट गई, लेकिन इस दौरान बहादुर लडक़ी ने हिम्मत नहीं हारी और जोर-जोर से चिलाते हुए आसपास के लोगों से मदद मांगते हुए लुटेरे को दबोच लिया। यह घटना पास ही के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद इस जांबाज बेटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस संबंधी पत्रकारों को जानकारी देते हुए अस्पताल में उपचाराधीन 15 वर्षीय कुसुम ने बताया कि वह आठवीं कक्षा में पढ़ती है तथा ट्यूशन के बाद घर वापिस जा रही थी, तो तभी उसके पीछे से आये बाइक सवार लुटेरों ने उसका मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद उसने लुटेरों का पीछा करते हुए एक लुटेरे को बाईक से नीचे की तरफ खींच लिया और लुटेरे से भिड़ गई। इस भिड़ंत दौरान लुटेरे ने उसकी कलाई पर तेजधार हथियार से वार किया जिसके बाद भी उसने लुटेरे को नहीं छोड़ा और वह शोर मचाने लगी। जिस पर आसपास के लोग एकत्रित हुए और उस लुटेरे को पकड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here